scriptहथियारों के बल पर लूट करने आए बदमाशों से भिड़ा ज्वैलर्स, लुटेरे गाेली मारकर फरार | Jewelers shot in Noida Attacked absconder | Patrika News
नोएडा

हथियारों के बल पर लूट करने आए बदमाशों से भिड़ा ज्वैलर्स, लुटेरे गाेली मारकर फरार

लूट की घटना में असफल होने पर ज्वैलर को मारी गोली
पूरी घटना सीसीटीवी में कैद, बदमाशों की तलाश में पुलिस

 
 

नोएडाOct 02, 2020 / 10:37 pm

shivmani tyagi

noida.jpg

noida crime

https://youtu.be/IrKo9qy70dA
ग्रेटर नोएडा ( noida ) बादलपुर थाना क्षेत्र में स्थित छपरोला गांव में दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने एक ज्वैलर को लूटने का प्रयास किया। ज्वैलर ने डटकर बदमाशों का मुकाबला किया और शोर मचा दिया। ज्वैलर के इस हाैंसले के सामने बदमाशों की मंशा धरी रह गई। इसके बाद बदमाश ज्वैलर्स काे गाेली मारकर फरार हाे गए। पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में हो गई है।
यह भी पढ़ें

हाथरस कांड: चाैतरफा घिरी सरकार अब तर्णमूल महिला सांसद ने कहा पुलिस ने हमारे ब्लाउज खींचे



घटना बादलपुर थाना क्षेत्र में स्थित छपरोला गांव में दिनदहाड़े हुई। नोएडा सेंट्रल के डीसीपी हरिश्चंद्र ने बताया कि गाजियाबाद निवासी सनी वर्मा की बादलपुर कोतवाली क्षेत्र में ग्राम छपरौला में शिव ज्वेलर्स के नाम पर दुकान है। दोपहर तीन बजे के करीब दो बाइक पर सवार हो कर पाँच बदमाश लूट की नीयत से दुकान पर पहुंचे। दो बदमाश बाहर खड़े होकर इंतजार करने लगे। तीन बदमाश दुकान में घुस गए और सनी वर्मा से सोने के अंगूठी दिखाने को कहा। जैसे ही सनी ने अंगूठी दिखाना शुरू किया तो बदमाशों ने तमंचा निकाल लिया और लूटपाट करने लगे।

यह भी पढ़ें

हाथरस की बेटी से बलात्कार नहीं हाेने का पुलिस का दावा कानून के विपरीत, जानिए कैसे

लूट विरोध पुरजोर तरीके से सनी वर्मा ने किया। पहले बदमाशों ने सनी के सिर पर तमंचा मारकर सनी वर्मा को घायल करने कोशिश की लेकिन वह बदमाशों से भिड़ गया और शोर मचाने लगा। इसके बाद बदमाश घबरा गए और सनी वर्मा पर गाेली चला। गोली की आवाज सुनकर लोग इकट्ठा होने लगे इसके बाद बदमाश हवाई फ़ायरिंग करते हुए वहां से भाग खड़े हुए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और उसमें घायल ज्वैलर को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो