scriptNoida : कोठी में टाइल्स लगवा कर नहीं दी मजदूरी तो फूंक दी मर्सिडीज कार, वीडियो वायरल | labourer burnt mercedes car in noida over non payment issue | Patrika News
नोएडा

Noida : कोठी में टाइल्स लगवा कर नहीं दी मजदूरी तो फूंक दी मर्सिडीज कार, वीडियो वायरल

नोएडा स्थित सदरपुर कॉलोनी में टाइल्स लगवा कर मजदूर की करीब ढाई लाख रुपये की बकाया मजदूरी नहीं देने पर मर्सिडीज कार में आग लगाने का मामला सामने आया है। मजदूर की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद होने पर उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। आरोपी ने बदला लेने के लिए वारदात की थी।

नोएडाSep 14, 2022 / 01:09 pm

lokesh verma

labourer-burnt-mercedes-car-in-noida-over-non-payment-issue.jpg

,,

नोएडा की सदरपुर कॉलोनी स्थित एक कोठी मालिक ने टाइल्स लगवा कर मजदूर की करीब ढाई लाख रुपये की बकाया मजदूरी नहीं दी तो मजदूर ने चुपके से उसकी मर्सिडीज कार पर सोमवार दोपहर को पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी। इसके बाद मजदूर फरार हो गया, लेकिन मजदूर की यह करतूत वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस कार मालिक की शिकायत पर आरोपी मजदूर को हिरासत में ले लिया है, जो कि बिहार से मजदूरी करने नोएडा आया था। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है।
नोएडा पुलिस के मुताबिक, सदरपुर कॉलोनी के रहने वाले आयुष चौहान ने तहरीर देकर बताया कि 11 सितंबर की दोपहर उनकी मर्सिडीज कार घर के बाहर खड़ी थी। इसी दौरान एक बाइक सवार आया और मर्सिडीज से कुछ आगे रुका। इसके बाद उसने एक बोतल निकाली और पूरी कार पर पेट्रोल छिड़क दिया। इसके बाद माचिस की तिली से उसने कार में आग लगा दी। आग लगते ही वह फरार हो गया। हालांकि थोड़ी देर बाद आग अपने आप बुझ गई। यह पूरी घटना वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।
यह भी पढ़े – प्रेमिका पर फायर कर भाग रहे प्रेमी को भीड़ ने घेरा तो खुद को भी मार ली गोली

32 सेकंड का वीडियो हुआ वायरल

घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। महज 32 सेकंड के वीडियो में आरोपी मर्सिडीज कार में आग लगाता साफ नजर आ रहा है। आरोपी ने हेलमेट भी पहना हुआ है। पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपी रणवीर मूलरूप से बिहार का रहने वाला है। फिलहाल वह ग्रेटर नोएडा के रोजा जलालपुर गांव में रहता है। अब पुलिस हिरासत में उससे पूछताछ की जा रही है।
यह भी पढ़े – चूहों ने तीन बिजली घरों में घुसकर कुतर डाली लाइन, 48 हजार घरों में अंधेरा

https://twitter.com/Hemrajeditorji/status/1569907794979225600?ref_src=twsrc%5Etfw
टाइल्स लगवा कर 2.68 लाख रुपये की मजदूरी रोकी

एसीपी रजनीश वर्मा का कहना है कि रणवीर घरों में टाइल्स लगाने का कार्य करता है। उसका दावा है कि आयुष चौहान ने घर में उससे टाइल्स लगवा कर 2.68 लाख रुपये रोक लिए हैं। बार-बार तगादे के बाद भी उसे भुगतान नहीं किया जा रहा था। इसी से परेशान रणवीर ने आयुष की मर्सिडीज कार में आग लगा दी। जबकि आयुष काम के बाद पूरे भुगतान की बात कह रहा है।

Home / Noida / Noida : कोठी में टाइल्स लगवा कर नहीं दी मजदूरी तो फूंक दी मर्सिडीज कार, वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो