scriptAligarh : प्रेमिका पर फायर कर भाग रहे प्रेमी को भीड़ ने घेरा तो खुद को भी मार ली गोली, 9 साल से थे रिलेशनशिप में | Boyfriend shot himself after shooting girlfriend in Aligarh | Patrika News

Aligarh : प्रेमिका पर फायर कर भाग रहे प्रेमी को भीड़ ने घेरा तो खुद को भी मार ली गोली, 9 साल से थे रिलेशनशिप में

locationअलीगढ़Published: Sep 14, 2022 11:02:39 am

Submitted by:

lokesh verma

अलीगढ़ के खैर कोतवाली क्षेत्र में एक युवक ने प्रेमिका को गोली मारकर खुद को भी गोली मारी है। डॉक्टरों का कहना है कि दोनों की हालत बेहद नाजुक है। बताया जा रहा है कि दोनों 9 साल से रिलेशनशिप में थे। लेकिन, प्रेमिका शादी के बाद बच्चा होने पर उससे नहीं मिल रही थी। इसलिए उसने घटना को अंजाम दिया है।

boyfriend-shot-himself-after-shooting-girlfriend-in-aligarh.jpg

,,

अलीगढ़ जिले में एक युवक द्वारा शादीशुदा प्रेमिका को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मारने का मामला सामने आया है। फिलहाल दोनों जिंदगी के लिए अस्पताल में मौत से जंग लड़ रहे हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, युवक ने खैर कोतवाली क्षेत्र के गांव गोमत चौराहे पर सरेआम प्रेमिका को गोली मार दी। इसके बाद लोगों ने उसका पीछा किया तो वह सड़क किनारे एक हॉस्पिटल के अंदर घुस गया और लोगों को अपनी ओर आता देख उसने खुद को भी कनपटी से सटाकर तमंचा चला दिया। गोली लगते ही वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे पुलिस अस्पताल में भर्ती कराया। इसके साथ ही घायल प्रेमिका को भी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
दरअसल, खैर कोतवाली क्षेत्र के कस्बा खैर के एक मोहल्ले की रहने वाली अंजलि (काल्पनिक नाम) की शादी 3 साल पहले हुई थी। आरोपी विनोद ने बताया कि 9 साल से अंजलि के संपर्क में था। अंजलि ने मां बनने के बाद उससे मिलना-जुलना बंद कर दिया था। इसलिए वह मिलने के लिए छटपटा रहा था। विनोद ने बताया कि अक्सर वह रात के समय अंजलि से मिलता था। मुलाकातों का सिलसिला बंद हुआ तो वह तमंचा लेकर अंजलि के घर में घुस गया और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में अंजलि घायल हो गई। फायरिंग की आवाज सुन आरोपी विनोद को पकड़ने के लिए भीड़ दौड़ पड़ी तो वह अपनी जान बचाने के लिए गोमत चौराहे के एक अस्पताल में घुस गया। जहां पब्लिक के पहुंचने पर विनोद ने भी खुद को गोली मार ली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां दोनों जिंदगी के लिए मौत से जंग लड़ रहे हैं।
यह भी पढ़े – मुनव्वर राणा की बेटी का बड़ा आरोप, बोलीं- भाजपा किसी का भी इस्तेमाल कर सकती है

शादी के बाद भी करता था परेशान

घायल अंजलि ने बताया कि उसकी शादी के बाद भी विनोद अक्सर परेशान करता था और बात करने के लिए कहता था। साथ ही जबरन शारीरिक संबंध भी बनाता था। जब मना किया तो पति और बच्चे को जान से मारने की धमकी देता था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
यह भी पढ़े – वाहनों के रजिस्ट्रेशन और रोड टैक्स पर सरकार देगी शत-प्रतिशत छूट

मेडिकल कॉलेज किया गया रेफर

वहीं, जिला अस्पताल में तैनात इमरजेंसी इंचार्ज डॉ. नरेंद्र ने बताया कि खैर से एक सिर में गोली लगी है। युवक की हालत गंभीर है। उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो