Video: पुलिस के हत्थे चढ़े अंतरराज्यीय गिरोह के चार सदस्य, इनके कारनामे सुन हैरान रह जाएंगे आप

Highlights
- नोएडा पुलिस ने किया अंतरराज्यीय गैंग का पर्दाफाश
- उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, दिल्ली में लंबे समय से सक्रिय था गैंग
- दिल्ली की सीमा में घुसने से पहले ही पुलिस ने दबोचा

नोएडा. पुलिस ने अंतरराज्यीय शातिर चोरों के गैंग का पर्दाफाश करते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि ये चोर चाेरी का सामान दिल्ली में बेचने जा रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने चारों आरोपियों को पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें- Reality Check: वतन से गद्दारी पर खत्म हुई मुस्लिम रेजीमेंट, जानिये पूरा सच

एसएसपी वैभव कृष्ण ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि चारों बदमाश चोरी के माल को बेचने के लिए दिल्ली जा रहे थे। उसी दौरान वाहनों की चेकिंग के लिए चलाए जा रहे अभियान के दौरान इन चारों को वीडियोकाॅन चौराहे के पास से गिरफ्तार किया गया है। एसएसपी ने बताया कि सभी बदमाश बड़े ही शातिर किस्म के हैं। ये दिन में दुकानों की रेकी कर रात के समय दुकानों और ऑफिस के शटर को काटकर वहां रखे लैपटॉप और अन्य कीमती सामान चुरा लेते थे।

एसएसपी ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों के पास से पुलिस ने चोरी किए गए 12 लैपटॉप, दो डेस्कटॉप, शराब की बोतलें, कीमा बनाने की मशीन, शटर काटने के औजार, चोरी में इस्तेमाल होने वाली कार बरामद की है। पकड़े गए चोरों ने उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, दिल्ली आदि प्रदेश में चोरी की दर्जनों वारदातें करना स्वीकार किया है। पुलिस गिरफ्त में आए बदमाशों के नाम हंसराज, दिलीप कुमार, मोनू उर्फ रमेश और देवेंद्र उर्फ लंबू हैं।

यह भी पढ़ें- फरार चल रहे सपा विधायक नाहिद हसन की जमानत याचिका पर सुनवाई आज

Show More
lokesh verma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned