Patrika [email protected]: छोले-भटूरे के साथ परोसा अचार तो निकली छिपकली, एक क्लिक में पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Patrika News@8pm: छोले-भटूरे के साथ परोसा अचार तो निकली छिपकली, एक क्लिक में पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Rahul Chauhan | Publish: Jun, 25 2019 07:27:01 PM (IST) | Updated: Jun, 25 2019 07:29:07 PM (IST) Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

बुलेटिन की मुख्य खबरें-

-छोले-भटूरे की दुकान पर परोसे गए आचार को देख भड़क गया ग्राहक, दुकानदार को देने पड़े 5 हजार रुपये

-36 बिरादरी की पंचायत में महंत ने खत्म किया अनोखा अनशन, बोले- ‘5-5 बच्चों को पैदा करें हिंदू'

-लर्निंग ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना होगा और भी आसान, सरकार करने जा रही ये बड़ा काम

-यूपी में जज भी नहीं महफूज, चोरों ने मिहला न्यायाधीश के घर का कर दया ऐसा हाल

नोएडा। पत्रिका के इस बुलेटिन में आप पढ़ सकते हैं दिनभर की पांच बड़ी और ट्रेंडिंग खबरें। पहली खबर, गाजियाबाद में एक युवक के उस समय होश उड़ गए जब छोले-भटूरे के साथ परोसे गए अचार में छिपकली निकल गई। दूसरी खबर, गाजियाबाद के एक मंदिर में 17 दिनों से एक अनोखी मांग को लेकर अनशन पर बैठे महंत ने 36 बिरादरी की पंचायत के बीच अपना अनशन खत्म किया। तीसरी खबर, प्रदेश में अब लर्निंग लाइसेंस बनवाना और भी आसान हो गया है। परिवहन विभाग द्वारा नई ऑनलाइन प्रक्रिया दिसबंर माह तक अमल में लाई जा रही है। चौथी खबर, हापुड़ में बेखौफ बदमाशों ने जज के घर को बनाया अपना निशाना।

Patrika .com/ghaziabad-news/lizard-found-in-fix-pickle-served-at-chole-bhatura-shop-4754256/">छोले-भटूरे की दुकान पर परोसे गए आचार को देख भड़क गया ग्राहक, दुकानदार को देने पड़े 5 हजार रुपये

pic

गाजियाबाद। यदि आप भी बाहर का खाना पसंद करते हैं। तो हमारी यह खबर आपके लिए खास खबर साबित हो सकती है। कारण, गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां पर छोले भटूरे की दुकान पर परोसे जाने वाले मिक्स अचार में एक मरी हुई छिपकली मिली है। जैसे ही दुकानदार ने प्लेट में एक ग्राहक को छोले भटूरे के साथ अचार परोसा तो उसमें मरी हुई छिपकली नजर आई। जिसके बाद वहां पर मौजूद सभी छोले भटूरे खाने वाले लोगों और दुकानदार के बीच जमकर झगड़ा होने लगा।

36 बिरादरी की पंचायत में महंत ने खत्म किया अनोखा अनशन, बोले- ‘5-5 बच्चों को पैदा करें हिंदू'

pic

गाजियाबाद। पिछले 17 दिनों से अनोखे अनशन पर बैठे हुए जनपद में एक जाने-माने मंदिर के महंत ने सोमवार को अपना अनशन खत्म किया। इस दौरान मंदिर में 36 बिरादरी की महापंचायत हुई। जिसके बाद अनशन तोड़ा गया। बाबा का कहना था कि हिंदू लोगों को अब पांच-पांच बच्चे पैदा करने चाहिए क्योंकि उनकी आबादी घट रही है। दरअसल, मामला गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के डासना देवी मंदिर का है। इस प्राचीन मंदिर के महंत यती नरसिंहानंद सरस्वती पिछले 17 दिनों से अनशन पर बैठे हुए थे। यती नरसिंहानंद सरस्वती का कहना है कि देश में हिंदुओं की आबादी घट रही है और इसके चलते ही वह अनशन पर बैठे थे। उन्होंने अपील की है कि हर हिंदू युवा को अब पांच-पांच बच्चे पैदा करने चाहिए। जिससे हिंदुओं की आबादी बढ़ाई जा सके।

लर्निंग ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना होगा और भी आसान, सरकार करने जा रही ये बड़ा काम

pic

नोएडा। परिवहन विभाग द्वारा इस वर्ष के दिसंबर माह तक नई सुविधा शुरू करने का फैसला किया गया है। जिसके तहत लर्निंग लाइसेंस (Learning DL) बनवाने के लिए आवेदक घर बैठे भी परीक्षा दे सकेंगे। इसके लिए आवेदकों को एक निर्धारित समय में परिवहन विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन परीक्षा का विकल्प चुनकर परीक्षा देनी होगी। इससे आवेदकों का समय तो बचेगा ही, साथ ही उन्हें कतार में लगने से भी छुटकारा मिल सकेगा।

यूपी में जज भी नहीं महफूज, चोरों ने मिहला न्यायाधीश के घर का कर दया ऐसा हाल

pic

हापुड़. उत्तर प्रदेश में अब जज भी सुरक्षित नहीं है। ताजा मामला प्रदेश के जनपद हापुड़ में जिला न्यायालय परिसर सिविल कोर्ट में तैनात महिला न्यायाधीश के मकान में चोरी का है। चोरों ने उनके घर का ताला तोड़कर लाखों रुपए के सामान पर हाथ साफ कर डाला। चोरों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया, जिस वक्त महिला जज देहरादून गई थी। चोरी की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वाड लेकर मामले की जांच की। पुलिस ने मुकदमा दर्जकर मामले की जांच में जुट गई है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned