scriptमोबाइल लूटकर भाग रहे दो बदमाशों को पुलिस ने एनकाउंटर में गोली मारकर किया पस्त | police arrested two crooks after encounter in noida | Patrika News
नोएडा

मोबाइल लूटकर भाग रहे दो बदमाशों को पुलिस ने एनकाउंटर में गोली मारकर किया पस्त

Highlights
– नोएडा सेक्टर-62 थाना क्षेत्र के डी-पार्क के नजदीक हुई मुठभेड़
– मुठभेड़ बाइक सवार दो बदमाश पुलिस की गोली से घायल
– बदमाशों से लूटे हुए मोबाइल, बाइक और तमंचा बरामद

नोएडाSep 20, 2020 / 11:35 am

lokesh verma

noida.jpg
नोएडा. सेक्टर-62 थाना क्षेत्र के डी-पार्क के पास पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दो बाइक सवार बदमाशों को गोली मारकर पस्त कर दिया। बताया जा रहा है कि बदमाश मोबाइल लूट कर भाग रहे थे। पुलिस ने जब चेकिंग के दौरान इनको रोकना चाहा तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दोनों बदमाश घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बदमाशों के पास से लूटे हुए दो मोबाइल, दो अवैध तमंचा, कारतूस समेत एक बाइक बरामद की है।
यह भी पढ़ें- बाइक पर सिपाही ने मारा डंडा तो दंपती सड़क पर गिरा, पीछे से आ रहे तेज रफ्तार टैंकर ने महिला को कुचला

एडिशनल डीसीपी नोएडा जोन-1 रणविजय सिंह ने बताया कि सेक्टर-62 में एक व्यक्ति से अज्ञात बदमाशों ने मोबाइल फोन लूट लिया था। इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस घटना की जांच कर रही थी। उसी दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि व्यक्ति से मोबाइल लूटने वाले दो बदमाश सुबह थाना सेक्टर-58 क्षेत्र में पुनः लूट की फिराक में हैं। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने सेक्टर-62 के डी-पार्क पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी।
इसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर कुछ संदिग्ध लोग पुलिस को आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने जब बदमाशों को रुकने का इशारा किया तो उन्होंने रुकने के बजाय पुलिसकर्मियों पर गोलियां चलाईं। उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली अजय तथा विवेक नामक बदमाशों को लगी और उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि इन बदमाशों के पास से दो देसी तमंचे, लूटे हुए दो मोबाइल फोन बरामद हुए हैं।

Home / Noida / मोबाइल लूटकर भाग रहे दो बदमाशों को पुलिस ने एनकाउंटर में गोली मारकर किया पस्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो