scriptहनीट्रैप: डीआरडीओ साइंटिस्ट के अपहरण मामले में चार लोगों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई | police file case in gangster act for scientist honey trapped kidnapped | Patrika News
नोएडा

हनीट्रैप: डीआरडीओ साइंटिस्ट के अपहरण मामले में चार लोगों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई

Highlights
– 26 सितंबर को किया था रक्षा वैज्ञानिक को जाल में फंसाकर किया था अपहरण
– एक महिला समेत चार लोगों को पुलिस ने किया था गिरफ्तार
– पुलिस ने अब चारों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की

नोएडाDec 19, 2020 / 04:48 pm

lokesh verma

honeytrap.jpg
नोएडा. भारतीय रक्षा अनुसंधान केंद्र के रक्षा वैज्ञानिक को हनीट्रैप में फंसाकर अपहरण करने के मामले में गिरफ्तार चारों आरोपियों पर सेक्टर-49 थाना पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की है। बता दें कि 27 सितंबर 2020 को डीआरडीओ में पदस्त एक इंजीनियर का अपहरण कर परिजनों से दस लाख रुपए की फिरौती मांगी गई थी। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए एक महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।पुलिस ने अब इन चारों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की है।
यह भी पढ़ें- सांसद आजम खान को बड़ी राहत, पत्नी को सभी केसों में मिली जमानत, जल्द हाेंगी रिहा

दरअसल, 26 सितंबर की रात रक्षा वैज्ञानिक अभय प्रताप सिंह निवासी सेक्टर-74 स्थित सोसायटी को सुनीता गुर्जर नामक महिला ने हैनीट्रैप में फंसाया था और अपने साथी दीपक, सौरव और राकेश के साथ 27 सितंबर को उनका अपहरण कर लिया। अपहरण के बाद रक्षा वैज्ञानिक की पत्नी को फोन कर 10 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि इसकी रिपोर्ट रक्षा वैज्ञानिक की पत्नी ने थाना सेक्टर 49 में दर्ज कराई थी।
इसके बाद पुलिस ने आरोपियों के फोन नंबर ट्रेस करते हुए जाल बिछाया और गैंग लीडर सुनीता गुर्जर निवासी आदापुर गांव, दीपक, सौरव और राकेश को सेक्टर-41 स्थित एक होटल से गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने अब चारों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो