scriptफिल्मी तरीके से महिंद्रा पिकअप में की जा रही थी शराब की तस्करी, नजारा देखकर पुलिस भी रह गई हैरान | Police seizes mahindra pickup with illegal wine in noida | Patrika News
नोएडा

फिल्मी तरीके से महिंद्रा पिकअप में की जा रही थी शराब की तस्करी, नजारा देखकर पुलिस भी रह गई हैरान

थाना 135 के बजीदपुर पुस्ता के पास से एक महिंद्रा गाड़ी में ले जाई जा रही थी शराब
महिंद्रा गाड़ी में ले जाई जा रही 33 पेटी शराब और 50 क्वॉर्टर अवैध शराब को जप्त
शराब तस्कर मौके से हुआ फरार, आरोपियों की चलाश में जुटी पुलिस

नोएडाDec 01, 2019 / 12:52 pm

Iftekhar

wine.png

 

नोएडा. जिला प्रशासन की ओर से चलाए जा रहे अवैध शराब के अभियान के अंतर्गत आबकारी विभाग की टीम ने रोड चेकिंग के दौरान नगरी बजीदपुर पुस्ता थाना 135 के पास से एक महिंद्रा गाड़ी में ले जाई जा रही 33 पेटी शराब और 50 क्वॉर्टर अवैध शराब को जप्त किया गया। शराब को ले जा रहा तस्कर मौके से फरार होने में सफल हो गया जिस के खिलाफ आबकारी विभाग ने थाना एक्सप्रेस मिनी में आई आर दर्ज कराई है कर रही है पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें: 64 साल के शूटर जीआर खान ने 25 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़कर गोल्ड मेडल किया अपने नाम

महिंद्रा पिकअप गाड़ी में गुप्त रूप से बनाए गए तहखाने से शराब की पेटियां बरामद करती हुई है आबकारी विभाग की लोग, जिला सूचना अधिकारी राकेश कुमार ने बताया कि आबकारी विभाग के सर्किल-3 के इंस्पेक्टर बलराम सिंह और सर्किल-7 के इंस्पेक्टर राहुल कुमार की टीम ने मुखबिर से मिले इनपुट के बाद रोड चेकिंग के दौरान नगली-बाजिदपुर पुस्ता सेक्टर 135 के पास एक महिंद्रा पिकअप वैन को जांच के लिए रोका, तो उसमे बैठा ड्राइवर गाड़ी को छोड़कर फरार हो गया। आबकारी विभाग की टीम ने जब जांच की तो पाया की महिंद्रा पिकअप वैन में गुप्त रूप से तहखाना बनाकर शराब को रखा गया था।

यह भी पढ़ें: अयोध्या नहीं, यूपी के इस शहर में 100 करोड़ की लागत से बनाई जाएगी विशाल मस्जिद

पुलिस ने तहखाने से 33 पेटी और 50 क्वार्टर अवैध फाल्कन संतरा देसी शराब जो केवल हरियाणा में बिक्री के लिए जारी किया गया था। आबकारी विभाग ने वाहन और शराब को जब्त कर थाना एक्सप्रेस-वे में आबकारी अधिनियम की धारा 63/72 के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद फरार अपराधियों की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो