scriptनोएडा में बदमाशों ने दो पॉलीथिन कारोबारियों को मारी गोली, एक की मौत, एक घायल | Shot to two polythene traders in Noida | Patrika News
नोएडा

नोएडा में बदमाशों ने दो पॉलीथिन कारोबारियों को मारी गोली, एक की मौत, एक घायल

सेक्टर-71 के मेट्रो अपार्टमेंट के पास देर रात दो मोटरसाइकिल पर सवार 5 बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम, परिजनों का हंगामा

नोएडाDec 03, 2017 / 01:00 pm

lokesh verma

Noida
नोएडा. सेक्टर-71 के मेट्रो अपार्टमेंट के पास देर रात दो मोटरसाइकिल पर सवार 5 बदमाशों ने साप्ताहिक बाजार से पैसों का कलेक्शन कर बाइक से जा रहे एक पॉलीथिन कारोबारी को गोली मार दी। और रुपयों से भरा बैग लूटकर भाग गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कारोबारी को अस्पताल में भर्ती कराया। जबकि दूसरा कारोबारी दो घंटे बाद घायल अवस्‍था में मिला। उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जहां रविवार सुबह मृतक के परिजनों पुलिस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन और नारेबाजी की। उनका आरोप था कि यदि पुलिस समय रहते श्रीनिवास को अस्पताल पहुंचा देती तो उनके जीवन को बचाया जा सकता था। इस पर आलाधिकारियों का कहना है मामले की जांच की जा रही है।
अस्पताल में घायल विक्‍की गुप्ता ने बताया की वह और श्रीनिवास बाइक से सेक्टर-71 के साप्ताहिक बाजार से पैसों का कलेक्शन कर घर जा रहे थे। इसी दौरान दो मोटरसाइकिल पर सवार 5 बदमाशों ने लूटने का प्रयास किया, जिसका दोनों ने जमकर विरोध किया और दो बदमाशों को पकड़ लिया, लेकिन तीसरे ने गोली चला दी। गोली लगते ही हमारा हौसला टूट गया। इस बीच बदमाशों के दूसरे दो साथी और आ गए। जिन्‍हें देख श्रीनिवास पैसों से भरा बैग लेकर भाग खड़ा हुआ। इसके बाद बदमाशों ने उसका पीछा कर गोली मारकर बैग लूट लिया। जिसमें सवा लाख रुपए थे।
इसके बाद घायल विक्‍की ने इसकी सूचना डायल् 100 और अपने परिवार को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने विक्‍की को ओम अस्पताल में भर्ती कराया। विक्‍की ने पुलिस और परिवारवालों को बताया कि जब बदमाश उनके साथ लूट कर रहे थे। उस समय श्रीनिवास बाइक से उतरकर पैसों को बचाने के लिए भाग गया था, लेकिन पुलिस उसे ढूंढने की बजाय एक घंटे तक टाल-मटोल करती रही। इसके बाद मौके पर पहुंचे परिवार वालों तलाश शुरू की तो श्रीनिवास पास ही सर्विस लेन पर घायल अवस्था में मिला। इसके बाद उसे पहले जिला अस्पताल में ले जाया गया। जहां से उन्‍हें गम्भीर हालत में कैलाश अस्पताल ले जाया गया, लेकिन चिकित्‍सकों ने वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया।
इधर रविवार सुबह मृतक के परिजनों ने पुलिस के खिलाफ पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंच कर विरोध प्रदर्शन और नारेबाजी की। उनका आरोप था की यदि पुलिस समय रहते श्रीनिवास को अस्पताल पहुंचा देती तो उनके जीवन को बचाया जा सकता था। इस पर आलाधिकारियों का कहना है मामले की जांच की जा रही है।

Home / Noida / नोएडा में बदमाशों ने दो पॉलीथिन कारोबारियों को मारी गोली, एक की मौत, एक घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो