script पंकज त्रिपाठी की 'Mirzapur 3' ओटीटी पर काटेगी बवाल, रिलीज से पहले खुला कहानी का सबसे बड़ा राज | Mirzapur 3 OTT Release on march last week pankaj tripathi ali fazal re | Patrika News

पंकज त्रिपाठी की 'Mirzapur 3' ओटीटी पर काटेगी बवाल, रिलीज से पहले खुला कहानी का सबसे बड़ा राज

locationमुंबईPublished: Jan 20, 2024 03:53:47 pm

Submitted by:

Priyanka Dagar

Mirzapur 3 OTT Release: 'मिर्जापुर 3' जल्द रिलीज होने वाली है और उससे पहले ही फिल्म की कहानी रिवील हो गई है। आईये जानते हैं आखिर क्या होगी स्टारी...

mirzapur_3_ott_release_on_march_last_week_pankaj_tripathi_ali_fazal_reveal_story_on_amazon_prime.jpg
मिर्जापुर 3 की कहानी हुई रिवील
Mirzapur 3 OTT Release: कालीन भईया यानी पंकज त्रिपाठी की 'मिर्जापुर 3' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब इसकी रिलीज डेट सामने आ गई है। 2024 के शुरू होते ही इस सीरीज के तीसरी पार्ट का इंतजार हो रहा था जो अब खत्म हो चुका है मिर्जापुर 3 की कहानी को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है। सीरीज की रिलीज से पहले ही कहानी का पता चल गया है।
मिर्जापुर 3 होगी इस समय रिलीज (Mirzapur 3 Release Date)
इस सीरीज को लेकर लोगों के बीच अलग ही पागलपन है सीरीज के हर किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। खासतौर पर कालीन भैया, जिन्हें पूरी सीरीज की जान माना जाता है। रिपोर्ट की मानें तो मिर्जापुर 3 में काफी धमाकेदार होगा। इसमे मजा तीन गुना बड़ा होने वाला है। सीरीज की शूटिंग पूरी हो चुकी है। मिर्जापुर 3 मार्च 2024 के आखिरी हफ्ते में ओटीटी पर रिलीज होगी। रिपोर्ट की मानें तो इस बार त्रिपाठियों और पंडित परिवार की लड़ाई के बीच एक नई कहानी दिखाई जाएगी।
कीलान भईया- गुड्डू के बीच होगी जोरदार टक्कर
मिर्जापुर 3 में कालीन भैया जिन्हें लास्ट पार्ट में शरद बचाकर ले जाता है, इस बार उनके और गुड्डू के बीच जोरदार टक्कर देखने को मिलेगी। गोलू भी अपने परिवार का बदला लेगी। दूसरे पार्ट में मुन्ना भैया को गोली मार दी जाती है तो अभी उनके किरदार को लेकर जानकारी सामने नहीं आई है।
कहानी का सबसे बड़ा खुलासा (Mirzapur 3 Story)
मिली रिपोर्ट के अनुसार मिर्जापुर की कहानी के आखिर में गुड्डू भैया जेल जा सकते हैं और पूरी सत्ता और मिर्जापुर पर गोलू रानी बनकर राज करती हुई नजर आ सकती हैं। वहीं, कालीन भैया की पत्नी बीना तीसरे सीजन में और भी शातिर बनकर लौटेंगी। दूसरी ओर शरद अपनी चालाकियों से मिर्जापुर की गद्दी हथियाने की कोशिश करता हुआ दिखेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो