scriptLove Marriage से नाराज परिजनों ने दामाद की काटी नाक, हाथ-पैर तोड़े, Watch Video | Patrika News
पाली

Love Marriage से नाराज परिजनों ने दामाद की काटी नाक, हाथ-पैर तोड़े, Watch Video

कार में पीटते हुए ले गए, युवक अब जोधपुर के अस्पताल में भर्ती

पालीMay 03, 2024 / 08:13 pm

Suresh Hemnani

VIDEO : प्रेम विवाह से नाराज परिजनों ने दामाद की काटी नाक, हाथ-पैर तोड़े

अस्पताल में भर्ती घायल युवक।

प्रेम विवाह से नाराज परिजनों ने लड़की के पति की नाक काट दी। पाली से कार में पीटते हुए जोधपुर जिले के झंवर गांव ले गए। वहां हाथ-पैर तोड़कर लहूलुहान हालत में उसे पेड़ के नीचे पटक दिया। युवक अब जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती है। गुरुवार रात हुई इस घटना को लेकर घायल युवक के भाई ने पाली के ट्रांसपोर्ट नगर थाने में मामला दर्ज करवाया है।
ट्रांसपोर्ट नगर थाना प्रभारी अनिता रानी ने बताया कि जोधपुर के झंवर गांव निवासी चेलाराम टांक (23) पुत्र भंवरलाल करीब सवा माह पूर्व गांव की एक लड़की को लेकर फरार हो गया था। झंवर थाने में 30 मार्च को लड़की के परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज कराई। फरारी के दौरान जयपुर पुलिस के हाथ लग गए। पुलिस ने पकड़ा तो उन्होंने कहा कि दोनों बालिग है और उन्होंने मर्जी से प्रेम विवाह किया। पुलिस ने दोनों को छोड़ दिया। तत्पश्चात वे दोनों पाली आ गए और इंद्रा कॉलोनी विस्तार में किराए का कमरा लेकर साथ रहने लगे। यहां उसका भाई सूजाराम भी परिवार सहिता रहता है।

राजीनामे के बहाने साथ ले गए

पुलिस के मुताबिक, लड़की के परिजनों को भनक लगी कि चेलाराम पाली की इंद्रा कॉलोनी में रह रहा है। गुरुवात रात लड़की के कुछ परिजन कार लेकर पाली पहुंचे। रात करीब 9 बजे इनमें से 2 युवक चेलाराम के घर आए। उन्होंने चेलाराम व लड़की को मनाया कि परिवार के लोग अब उन्हें अपनाना चाहते हैं। इसलिए वे दोनों को लेने आए हैं। दोनों युवकों की बातों पर विश्वास कर चेलाराम व उसकी पत्नी झंवर चलने के लिए राजी हो गए। दोनों को कार में बिठाकर यहां से रवाना हो गए। पहले से ही तैयार कुछ लोग इनके साथ हो गए। पाली-जोधपुर हाईवे पर पहुंचते ही युवकों ने गाड़ी में ही चेलाराम से मारपीट शुरू दी। झंवर पहुंचने तक वे चेलाराम को पीटते रहे। झंवर पहुंचने के बाद एक जगह कार रोककर चेलाराम को फिर पीटा और चाकू से उसकी नाक काट दी। लहूलुहान हालत में पटक गए। लड़की को अपने साथ ले गए।

युवक की हालत गंभीर, होगी सर्जरी

घटना की जानकारी मिलने पर परिजन घायल युवक को जोधपुर के महात्मा गांधी हॉस्पिटल ले गए। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। उसके नाम की सर्जरी की जाएगी। थानाप्रभारी अनिता रानी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। युवक के घर के आसपास के सीसीटीवी भी खंगाले हैं।

Hindi News/ Pali / Love Marriage से नाराज परिजनों ने दामाद की काटी नाक, हाथ-पैर तोड़े, Watch Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो