scriptजंगल में भागा तस्कर, घेराबंदी कर पकड़ा | Smuggler arrested with illegal doda-post in Nadol of Pali district | Patrika News
पाली

जंगल में भागा तस्कर, घेराबंदी कर पकड़ा

– पाली जिले के रानी थाना पुलिस की कार्रवाई

पालीOct 23, 2021 / 08:31 pm

Suresh Hemnani

जंगल में भागा तस्कर, घेराबंदी कर पकड़ा

जंगल में भागा तस्कर, घेराबंदी कर पकड़ा

पाली। पाली जिले के रानी थाना पुलिस ने नाडोल कस्बे में नाकाबंदी के दौरान एक कार से 83 किलो 500 ग्राम डोडा पोस्त बरामद कर एक शातिर तस्कर को गिरफ्तार किया। पुलिस ने कार बरामद कर ली।
शातिर तस्कर से 83 किलो डोडा पोस्त पकड़ा, कार बरामद
पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यन्त के अनुसार मुखबिर की इत्तला पर शनिवार को नाडोल कस्बे में नाकाबंदी करवाई गई। इस दौरान एक कार पुलिस को देखकर वापस पीछे मुडकऱ भागने लगी। इस बीच कार चालक ने एक बाइक सवार को भी चपेट में ले लिया और कार को मौके पर छोडकऱ पास के जंगल में भाग गया।
इसके बाद पुलिस ने आरोपी श्यामलाल पुत्र रेश्माराम जाणी विश्नोई निवासी रामदेव नगर भोजाकोर पुलिस थाना लोहावट जिला जोधपुर को गिरफ्तार किया। वहीं जब्त कार से 83 किलो 500 ग्राम डोडा पोस्त बरामद किया। फिलहाल पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ जारी है।
युवक का मिला शव
सोजत। पाली रोड स्थित एक मंदिर के समीप एक युवक का शव मिला। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। हैड कांस्टेबल रामनिवास ने बताया कि सोजत निवासी प्रकाश जोगी (35) पुत्र ओटाराम की अधिक शराब पीने से मौत हो गई। उसका शव पाली रोड स्थित मंदिर के समीप मिला। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो