scriptVIDEO : बैंक में मदद करने का झांसा देकर चुराए थे रुपए, पुलिस के हत्थे चढ़े दो आरोपी | Two accused arrested for stealing money in bank in Pali | Patrika News
पाली

VIDEO : बैंक में मदद करने का झांसा देकर चुराए थे रुपए, पुलिस के हत्थे चढ़े दो आरोपी

-तीन वारदातें स्वीकारी, सीसीटीवी फुटेज से आए पकड़ में

पालीMar 01, 2021 / 08:01 am

Suresh Hemnani

VIDEO : बैंक में मदद करने का झांसा देकर चुराए थे रुपए, पुलिस के हत्थे चढ़े दो आरोपी

VIDEO : बैंक में मदद करने का झांसा देकर चुराए थे रुपए, पुलिस के हत्थे चढ़े दो आरोपी

पाली/सादड़ी। बैंक में रुपए गिनने में मदद करने का झांसा देकर हाथ की सफाई दिखा रुपए चोरी करने वाले दो शातिर बदमाशों को सादड़ी थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपियों ने तीन वारदातें करना स्वीकार की।
सादड़ी थानाप्रभारी सुरजाराम ने बताया कि महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के नेरल खाण्डा (करजद) निवासी अमीरू खानु (47) पुत्र खानू मोमीन व सिरोही जिले के शिवगंज संतोषी नगर निवासी बाबूशाह (20) पुत्र रहीम शाह को गिरफ्तार किया। जिन्होंने सादड़ी के यूको बैंक से 27 फरवरी को 30 हजार 500 रुपए चोरी करना स्वीकार किया। इसके साथ ही गत दिनों फालना के एसबीआई बैंक में एक व्यक्ति की रुपए गिनने में मदद करने का झांसा देकर 98 हजार रुपए चोरी करना व सांडेराव थाना क्षेत्र के एक पेट्रोल पम्प से सात हजार रुपए चोरी करने की वारदात करना भी स्वीकार किया। न्यायालय के आदेश पर इन्हें दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया हैं। रिमांड के दौरान और भी चोरी की वारदातें खुलने की पुलिस को उम्मीद हैं।
सीसीटीवी की मदद से आए पकड़ में
सीसीटीवी फुटेज में आरोपियों की बाइक के नम्बर के आधार पर पुलिस इन तक पहुंची। बाइक बाबूशाह के मां के नाम से पंजीकृत हैं। दोनों आरोपी पाली व सिरोही जिले में गली-गली घूमकर चश्में बेचने का काम करते हैं। इस दौरान रैकी कर वारदात को अंजाम देते थे।
बाइक लेकर बाहर खड़ा रहता बाबू
पुलिस ने बताया कि अमीरू खानु बैंक के अंदर जाता तथा मौका देख रुपए गिनने के बहाने नोटों की गड्डी से रुपए चुरा लेता था। इस दौरान बाबूशाह बैंक के बाहर बाइक लेकर तैयार रहता था। फिर दोनों बाइक पर बैठकर तुरंत फरार हो जाते थे।

Home / Pali / VIDEO : बैंक में मदद करने का झांसा देकर चुराए थे रुपए, पुलिस के हत्थे चढ़े दो आरोपी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो