scriptWatch Video : यहां बदमाशों ने अलग-अलग जगह से दो बाइक चुराई, सीसीटीवी कैमरे में कैद | Two bikes stolen in Jojawar of Pali Rajasthan | Patrika News
पाली

Watch Video : यहां बदमाशों ने अलग-अलग जगह से दो बाइक चुराई, सीसीटीवी कैमरे में कैद

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुटी पुलिस

पालीJan 15, 2024 / 08:16 pm

Suresh Hemnani

Watch Video : यहां बदमाशों ने अलग-अलग जगह से दो बाइक चुराई, सीसीटीवी कैमरे में कैद

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ बाइक चोरी करता बदमाश।

पाली जिले के सिरियारी थाना क्षेत्र के जोजावर कस्बे में सोमवार को अज्ञात बदमाशों ने दो जगह से एक घर व एक प्रतिष्ठान के बाहर खड़ी बाइक को चोरी कर वारदात को अंजाम दिया। पहली घटना सोमवार तड़के 5:00 बजे के बाद सूरज दरवाजा मोहल्ले में हुई तथा दूसरी घटना एसबीआई बैंक के पास हुई। जहां खड़ी दोनों बाइक गायब हो गई। वारदात की सूचना जोजावर चौकी पुलिस को भी दी गई।
जानकारी के अनुसार जोजावर गांव के सूरज दरवाजा स्थित शिक्षक मीठालाल गर्ग के मकान के बाहर बाइक खड़ी थी। सवेरे वह पास ही स्थित नोहरे में भैसों का दूध निकालकर वापस आए तब तक गाड़ी घर के बाहर ही थी। नहा धोकर तैयार हुए तथा स्कूल के लिए रवाना हुए तो घर के बाहर गाड़ी नहीं मिली। अपने पुत्र तरुण और सचिन को साथ लेकर आसपास तलाश की तो बाइक का कहीं पता नहीं चला।
इसी प्रकार जोजावर एसबीआई बैंक के पास ईमित्र व आफसेट संचालक सुरेंद्रपालसिंह जोधा सोमवार 10:00 बजे हमेशा की तरह अपने प्रतिष्ठान के बाद बाइक खड़ी कर काम में व्यस्त हो गए। 2:00 के करीब खाना खाने के लिए घर जाने लगे तो बाहर बाइक गायब मिली। तो उन्होंने अपनी दुकान के बाहर लगे कैमरा से सीसीटीवी फुटेज खंगाले। जिसमें गले में गमशा पहने एक सदिग्ध बदमाश हलचल करते दिखा जो थोड़ी देर बाद बाइक लेकर रफू चक्कर हो गया।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8rhbxq

Hindi News/ Pali / Watch Video : यहां बदमाशों ने अलग-अलग जगह से दो बाइक चुराई, सीसीटीवी कैमरे में कैद

ट्रेंडिंग वीडियो