scriptजदयू नेता अजय आलोक बागी होने की राह पर, क्यों नीतीश पर साध रहे निशाना? | Ajay Alok Satire On Nitish:Why Ex. JDU Spokesperson Targeting Bihar Cm | Patrika News
पटना

जदयू नेता अजय आलोक बागी होने की राह पर, क्यों नीतीश पर साध रहे निशाना?

Ajay Alok Satire On Nitish: जदयू ( JDU ) के प्रवक्ता पद से इस्तीफा दे चुके नेता डॉ.अजय आलोक ( Ajay Alok ) बिहार के सीएम ( Bihar Cm ) नीतीश कुमार ( Nitish Kumar ) पर पूरी तरह हमलावर हो गए हैं। पूर्व जेडीयू प्रवक्ता ( Ex. JDU Spokesperson ) अजय आलोक ने बिहार सीएम पर जबरदस्त तंज कसा है।

पटनाJun 27, 2019 / 07:12 pm

Brijesh Singh

Ajay Alok

जदयू नेता अजय आलोक बागी होने की राह पर, क्यों नीतीश पर साध रहे निशाना?

पटना। जदयू के प्रवक्ता पद से इस्तीफा दे चुके नेता डॉ.अजय आलोक ( Ajay Alok ) लगता है कि अब नीतीश कुमार पर पूरी तरह हमलावर हो गए हैं। लोकसभा चुनाव संपन्न होने तक नीतीश ( Bihar CM ) से दूरी का आभास कर चुके आलोक शायद अब पार्टी में रह कर ही आर-पार के मूड में हैं। पहले उन्होंने प्रवक्ता पद से इस्तीफा देकर सार्वजनिक रूप से यह संदेश देने की कोशिश की कि जदयू में सब कुछ ठीक नहीं है। गौरतलब है कि केंद्र में नई सरकार के गठन के मुद्दे पर मतभेद के चलते जदयू ( JDU ) केंद्र सरकार में शामिल नहीं हुई है। लगे हाथ उसने केंद्र सरकार के गठन के कुछ ही घंटों के भीतर राज्य में मंत्रिमंडल विस्तार करते हुए भाजपा को इसमें शामिल न करके बड़ा राजनीतिक संदेश देने की कोशिश की।

इन घटनाक्रमों के बीच ही अजय आलोक का इस्तीफा और नीतीश को लक्ष्य करके किए गए तंज ने माहौल में और राजनीतिक गर्मी ला दी है। अजय आलोक ने नीतीश कुमार पर तंज करते हुए ट्वीट किए हैं। उन्होंने तीन तलाक विधेयक ( triple talaq bill ) के विरोध को लेकर नीतीश कुमार पर यह तंज कसे। डॉ.अजय ने कहा कहा कि मुस्लिम महिलाएं क्या परलोक से आई हैं? एक अन्य ट्वीट में उन्होंने एईएस से बच्चों की मौत पर सवाल उठाए और पीएम के वक्तव्य पर नीतीश कुमार पर तंज कसे।

राज्य में रहस्यमय बीमारियों के सामने आने और उन पर प्रभावी तरीके से कंट्रोल न कर पाने के चलते बिहार सरकार पहले से ही विपक्षियों के निशाने पर है। भाजपा के साथ नीतीश और उनकी पार्टी की समय समय पर उभर आने वाली तल्खी भी दिखती रही है। दोनों ओर के नेता भी एक दूसरे पर तंज कसते रहे हैं। ऐसे माहौल में अजय आलोक का नीतीश पर हमला उन्हें परेशानी में डालता दिखाई दे रहा है। क्योंकि एक समय ऐसा था, जब अजय आलोक नीतीश की आंखों के तारे थे।

Home / Patna / जदयू नेता अजय आलोक बागी होने की राह पर, क्यों नीतीश पर साध रहे निशाना?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो