scriptइंडिया के साथ अफगानिस्तान में है खास पहचान : रमिज किंग | Afghanistan has a special identity with India: Ramiz King | Patrika News
पत्रिका प्लस

इंडिया के साथ अफगानिस्तान में है खास पहचान : रमिज किंग

— एमटीवी लव स्कूल में नजर आने वाले रमिज ने शेयर किए अनुभव

Jun 15, 2021 / 10:09 pm

Anurag Trivedi

इंडिया के साथ अफगानिस्तान में है खास पहचान : रमिज किंग

इंडिया के साथ अफगानिस्तान में है खास पहचान : रमिज किंग


जयपुर. एमटीवी लव स्कूल से पहचान बनाने वाले रमिज किंग ने कहा कि वह खुद से प्यार करते है, चाहे स्क्रीन पर हो या बाहर। रियलिटी शो के कारण विशेष पहचान बनी और इसी का परिणाम रहा कि इंडिया के अलावा अफगानिस्तान में लोगों से प्यार मिला। ऑस्ट्रेलिया स्थित मॉडल ऐस ऑफ स्पेस 2 और बाचाशम (अफगान बिग बॉस) में आने के कारण इंडिया के बाहर लोगों से प्यार मिला। रमिज किंग एक मीडिया पर्सनैलिटी, एंटरप्रेन्योर और प्रोड्यूसर भी हैं, जो शो व्यवसाय में सफलतापूर्वक अपना रास्ता बना रहा है। न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी के पूर्व छात्र रमिज को यह लगता है कि वह अब अभिनय की दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार हैं । इनका असली नाम रमिज़ शाह है, जन्म अफगानिस्तान में हुआ था और बचपन में अपने परिवार के साथ ऑस्ट्रेलिया चले गए थे।
किंग ने अपनी बहन रोहिना के साथ अपने वीडियोज से चर्चाएं प्राप्त की।इन्होंने आॅनलाइन हास्य नाटकों के जरिए अपने टैलेंट को शोकेस किया और ये वीडियो काफी वायरल हुए। 2018 में वह बिग ब्रदर के एक अफगान संस्करण बचशेम में दिखाई दिए, जिसका उन्होंने निर्माण भी किया। किंग ने रियलिटी टेलीविजन शो ऐस ऑफ स्पेस और लव स्कूल 4 में भी अभिनय किया है, जो एमटीवी इंडिया पर प्रसारित हुआ। भारतीय रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे, एक डेटिंग शो और बिग बॉस के कारण इंडिया आये थे।

Home / Patrika plus / इंडिया के साथ अफगानिस्तान में है खास पहचान : रमिज किंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो