Shiv Sena नगर प्रमुख ने सरेआम मजनू को पीटा, देखें वीडियो

Shiv Sena नगर प्रमुख ने सरेआम मजनू को पीटा, देखें वीडियो

Amit Sharma | Publish: Jul, 24 2019 04:51:24 PM (IST) Pilibhit, Pilibhit, Uttar Pradesh, India

छात्रा को परेशान कर रहे मजनू की सरेआम पिटाई हुई।

पुलिस के सामने व थाने में भी शिवसेना के नगर प्रमुख ने मजनू की पिटाई की है।

पीलीभीत। सरेआम हो रही छेड़छाड़ की घटनाओं को लेकर प्रतिबंध लगाने की जिम्मेदारी राजनीतिक संगठनों ने उठा ली है क्योंकि पुलिस कहीं न कहीं छेड़छाड़ की घटनाएं रोक पाने में नाकाम साबित हो रही है। ऐसा ही एक वाकया आज पीलीभीत में देखने को मिला जहां कई दिनों से छात्रा को परेशान कर रहे मजनू की सरेआम पिटाई हुई। पुलिस के सामने व थाने में भी शिवसेना के नगर प्रमुख ने मजनू की पिटाई की है।

यह भी पढ़ें- साक्षी-अजितेश की तरह इस प्रेमी युगल ने शादी के बाद वायरल किए वीडियो, परिजनों से जान का खतरा बताकर हाईकोर्ट से मांगी सुरक्षा, जानिए पूरा मामला!

यह भी पढ़ें- UP Police Constable पर लगा मासूम से कुकर्म करने का आरोप

क्या है पूरा मामला

बीते कई दिनों से कुछ मजनू एक स्कूली छात्रा को परेशान कर रहे थे। स्कूल से लेकर घर तक छात्रा का पीछा कर रहे थे। साथ ही उस पर तमाम तरीके के कमेंट कर रहे थे वहीं जब मामले की भनक शिवसेना नगर प्रमुख शैली शर्मा को लगी तो उन्होंने आज अपनी टीम के साथ जाकर शहर के गौहनिया चौराहे पर दो मजनू को रंगे हाथों पकड़ लिया। वहीं मौका पाकर अन्य साथी भागने में फरार हो गए। गुस्साए शिवसेना नगर प्रमुख ने दोनों मजनू की जमकर पिटाई कर दी वहीं तमाशबीन बनी पुलिस पिटाई का दृश्य देखती रही, आधे घंटे तक चली इस मार पिटाई के बाद पुलिस की काफी फजीहत हो रही है।

यह भी पढ़ें- UP Police के लिए बड़े काम का निकला viral video , जानिए क्या किया

क्या कहते हैं शिवसेना नगर प्रमुख

जब मामले की जानकारी शिवसेना नगर प्रमुख शैली शर्मा से की गई तो उन्होंने बताया कि कई दिनों से यह लड़के छात्रा को परेशान कर रहे थे जिसके चलते उन्होंने सिर्फ सेना से मदद की गुहार लगाई। वहीं मौके पर पकड़े जाने पर यह लोग शिवसेना नगर प्रमुख को धमकियां देने लगे।

यह भी पढ़ें- जिस स्वास्थ्य उपकेन्द्र का उद्घाटन मंत्री Chaudhary lakshmi Narayan ने किया था, उसमें भैंस का प्रसव

एंटी रोमियो की कार्रवाई पर भी उठे सवाल

मजनू को खुद पकड़ कर लाए नगर प्रमुख ने पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठाए हैं उनका कहना है कि अगर पुलिस सही ढंग से इन शोहदों के खिलाफ कार्रवाई करती तो आज उनकी जगह यह पुलिस होती। उन्हें खुद यह कार्रवाई करने की जरूरत नहीं पड़ती। वहीं पुलिस के सामने इस तरह मजनू की पिटाई क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned