scriptभाजपा की हार पर सीएम अरविंद केजरीवाल का तंज, ‘मोदी सरकार की उल्टी गिनती शुरू’ | Arvind kejriwal told Modi government countdown to BJP lose in election | Patrika News
राजनीति

भाजपा की हार पर सीएम अरविंद केजरीवाल का तंज, ‘मोदी सरकार की उल्टी गिनती शुरू’

विधानसभा चुनाव 2018 के परिणाम आने के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर करारा तंज कसा है।

Dec 12, 2018 / 02:29 pm

Mohit sharma

news

भाजपा की हार पर सीएम अरविंद केजरीवाल का तंज, मोदी सरकार की उल्टी गिनती शुरू

नई दिल्ली। विधानसभा चुनाव 2018 के परिणाम आने के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर करारा तंज कसा है। केजरीवाल ने देश के पांच राज्यों से आए चुनाव परिणाम को भाजपा का काउंटडाउन बताया है। सोशल नेटवर्किंग साइट टि्वटर के जरिए केजरीवाल ने कहा कि अब भाजपा के दिन जा चुके हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। वहीं, सोशल मीडिया पर एक्टिव यूजर्स ने सीएम केजरीवाल की इस टिप्पणी पर उनकी जमकर खिंचाई की है। यूजर्स से केजरीवाल को याद दिलाते हुए कहा कि उनकी पार्टी ‘आप’ से अधिक वोट नोटा (नन ऑफ दी अबव यानी इनमें से कोई नहीं) को पड़ा था।

सीएम अरविंद केजरीवाल की टिप्पणी के जवाब में अविनाश ने टि्वटर पर लिखा, “सर जी, अगर आप में दम है तो तेलंगाना के के.चंद्रशेखर राव की तरह इस्तीफा देकर दोबारा चुनाव करा कर देखिए। अगर आपने ऐसा किया तो सारी गिनती भूल जाएंगे और इसके साथ ही आपको आटा-दाल का भाव भी मालूम पड़ जाएगा।”

वहीं, कई यूजर्स ने उनको बेगानी शादी में अबदुल्ला दीवाना बताया है। विशाल दया नाम के एक यूजर ने लिखा कि जिनकी खुद की जमानत जब्त हुई हो वो लोग प्रधानमंत्री मोदी की उल्टी गिनती गिना रहा है। आपको बता दें कि देश के पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में जहां कांग्रेस को संजीवनी मिली है, वहीं भाजपा को बड़ा झटका लगा है। भाजपा शासित तीन राज्यों मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में कांग्रेस सरकार बनाने जा रही है। तेलंगाना विधानसभा चुनाव में तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) को जबरदस्त जीत मिलने पर जहां सीएम के. चंद्रशेखर राव को देश भर से बधाइयां मिल रही हैं, वहीं भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को उन्हे बधाई दी।

Home / Political / भाजपा की हार पर सीएम अरविंद केजरीवाल का तंज, ‘मोदी सरकार की उल्टी गिनती शुरू’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो