scriptराहुल गांधी के वीडियो पर BJP का पलटवार, नड्डा बोले- फिर देखा RG Relaunch Project का विफल संस्करण | BJP President JP Nadda Attack on Rahul Gandhi we saw another fail RG Relaunch project | Patrika News
राजनीति

राहुल गांधी के वीडियो पर BJP का पलटवार, नड्डा बोले- फिर देखा RG Relaunch Project का विफल संस्करण

Congress Leader Rahul Gandhi के नए वीडियो पर BJP का पलटवार
BJP President JP Nadda बोले- एक बार फिर देखा आरजी रिलॉन्च प्रोजेक्ट का विफल संस्करण
नड्डा ने कहा- एक राजवंश लंबे समय से PM Modi को बर्बाद करने में जुटा

Jul 20, 2020 / 03:48 pm

धीरज शर्मा

BJP President JP Nadda attack on Rahul Gandhi

राहुल गांधी पर बीजेपी का पलटवार

नई दिल्ली। कांग्रेस ( Congress ) नेता राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) लगातार भारत और चीन ( India China Tension ) के बीच चल रहे तनाव को लेकर केंद्र की मोदी सरकार ( Modi Govt ) पर हमला बोल रहे हैं। सोमवार को एक बार फिर राहुल गांधी ने वीडियो के जरिए कहा कि पीएम मोदी ( PM Modi ) ने चुनाव जीतने के लिए मजबूत नेता की नकली छवि गढ़ी जिसका चीन फायदा उठा रहा है।
राहुल के इस वीडियो के बाद बीजेपी का पलटवार आया। बीजेपी ( BJP ) अध्यक्ष जेपी नड्डा ( JP Nadda ) ने इसे एक बार फिर राहुल की असफल लॉन्चिंग बता डाला।

मानसून ने बदली अपनी चाल, देश के इन राज्यों में मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे में भारी बारिश को लेकर जारी किया अलर्ट
https://twitter.com/ANI/status/1285125317498036224?ref_src=twsrc%5Etfw
राहुल गांधी ने जारी किया वीडियो, बोले- पीएम मोदी ने चुनाव जीतने के लिए पेश की मजबूत नेता की नकली छवि, अब चीन उठा रहा इसका फायदा

वर्षों से एक राजवंश नरेंद्र मोदी को बर्बाद करने में जुटा
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा, वर्षों से, एक राजवंश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बर्बाद करने की कोशिश कर रहा है। लेकिन उनके के लिए दुख की बात है कि पीएम मोदी का 130 करोड़ भारतीयों के साथ जुड़ाव लगातार गहरा होता जा रहा है।
पीएम मोदी जनता के लिए जीते और काम करते हैं। जो लोग उन्हें बर्बाद करना चाहते हैं, वे केवल अपनी ही पार्टी को बर्बाद कर देंगे।

आरजी रिलॉन्च प्रोजेक्ट का विफल संस्करण
नड्डा यहीं नहीं थमे। उन्होंने कहा- ‘हमने एक बार फिर ‘आरजी रिलॉन्च प्रोजेक्ट’ का विफल संस्करण देखा। राहुल गांधी जी, हमेशा की तरह, तथ्यों पर कमजोर और बदनामी करने पर मजबूत थे।
नड्डा ने कहा- रक्षा और विदेश नीति के मामलों का राजनीतिकरण करने की कोशिश, उनके 1962 के पिछले पापों को धोने और भारत को कमजोर करने की एक राजवंश की हताशा को दर्शाता है।
बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि- ‘1950 के दशक से, चीन ने एक ऐसे राजवंश में रणनीतिक निवेश किया है, जिसने उसे समृद्ध लाभांश दिया है।

1962 को याद करें, यूएनएससी सीट को छोड़ देना, चीन को बहुत सारी जमीन खो देना, यूपीए के समय बहुत धूमधाम से एमओयू पर हस्ताक्षर किया जाना, राजीव गांधी फाउंडेशन को फंड और बहुत कुछ।’ चीन को फायदा पहुंचाने की कोशिश की गई।
ये था राहुल गांधी का वार

राहुल गांधी ने सोमवार को एक वीडियो जारी करते हुए पीएम मोदी पर आरोप लगाया था कि उन्होंने 56 इंच का सीना दिखाने वाली मजबूत नेता की नकली छवि गढ़ी। चीन इसका फायदा उठा रहा है और भारत के लिए बड़ी मुश्किल बन चुकी है।
राहुल ने कहा यह साधारण सीमा विवाद नहीं। मेरी चिंता है कि चीनी हमारे इलाके में बैठे हैं। सवाल यह है कि चीन की सामरिक रणनीति क्या है? चीनी बगैर रणनीतिक सोच के कोई कदम नहीं उठाते।’

Home / Political / राहुल गांधी के वीडियो पर BJP का पलटवार, नड्डा बोले- फिर देखा RG Relaunch Project का विफल संस्करण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो