महाराष्ट्र: CM उद्धव ने कोरोना हालातों का जायजा लिया, लॉकडाउन के दिए संकेत

CM उद्धव ठाकरे ने अधिकारियों से साफ कहा कि अगर लोग कोरोना की गाइडलाइन का पालन नहीं करते तो लॉकडाउन जैसे प्रतिबंध लगाने की तैयारी कर लें

By: Mohit sharma

Updated: 28 Mar 2021, 06:21 PM IST

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना केसों के बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने राज्य में लॉकडाउन लगाने के संकेत दिए हैं। सीएम उद्धव ठाकरे ने रविवार को कहा है कि राज्य में लोगों की लापरवाही की वजह से कोरोना के मामले तेजी के साथ बढ़ रहे हैं, जिसकी वजह से लॉकडाउन जैसे सख्त कदम उठाने की जरूरत है।

कोरोना का खौफ: हिमाचल प्रदेश में शिक्षण संस्थान बंद, होली समारोह पर रोक

दरअसल, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे वरिष्ठ स्वास्थ्य अधिकारियों की बैठक ले रहे थे। बैठक में उद्धव ठाकरे ने अधिकारियों से साफ कहा कि अगर लोग कोरोना की गाइडलाइन का पालन नहीं करते तो लॉकडाउन जैसे प्रतिबंध लगाने की तैयारी कर लें। आपको बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है।

महाराष्ट्र में कोरोना बेकाबू, बॉलीवुड एक्टर परेश रावल पॉजिटिव

महाराष्ट्र में राज्य में शनिवार को कोविड-19 की मौत का आंकड़ा 54,000 को पार कर गया। राज्य में आधे लॉकडाउन की तैयारी है। स्वास्थ्य अधिकारियों ने यह जानकारी दी। राज्य में 166 नई मौतें दर्ज की गईं, कुल मौतों की संख्या बढ़कर 54,073 तक चली गई। राज्य में 36,902 नए मामले दर्ज किए गए।इसके साथ ही, राज्य की रिकवरी दर 87.02 प्रतिशत से गिरकर 86.58 प्रतिशत हो गई, जबकि मृत्युदर 2.02 प्रतिशत रही, एक दिन पहले यह 2.04 प्रतिशत दर्ज की गई थी। वर्तमान में महाराष्ट्र में सक्रिय मामलों की संख्या 3,03,475 है।

Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned