scriptमंच पर रो पड़े पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा, पोतों को टिकट देने पर उठ रहे थे सवाल | JDS chief HD Deve Gowda gets emotional over giving ticket to grandsons | Patrika News
राजनीति

मंच पर रो पड़े पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा, पोतों को टिकट देने पर उठ रहे थे सवाल

वंशवादी राजनीति का आरोप झेल रहे जेडीएस प्रमुख एचडी देवेगौड़ा बुधवार को एक कार्यक्रम में रो पड़े।
एक कार्यक्रम में जनता दल सेक्यूलर (जेडीएस) के संस्थापक ने रोते हुए आरोपों पर प्रतिक्रिया जाहिर की।
देवगोड़ा को रोते देख उनके बड़े बेटे एचडी रेवन्ना और पोते प्रज्वल रेवन्ना के भी आंसू छलक पड़े।
पोतों निखिल और प्रज्वल को टिकट देने के कारण देवगौड़ा पर वंशवादी राजनीति के आरोप लग रहे थे।

नई दिल्लीMar 14, 2019 / 10:16 am

Mohit sharma

news

मंच पर रो पड़े पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा, पोतों को टिकट देने पर उठ रहे थे सवाल

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में दो पोतों को टिकट देने के बाद वंशवादी राजनीति को बढ़ावा देने का आरोप झेल रहे जेडीएस प्रमुख एचडी देवेगौड़ा बुधवार को एक कार्यक्रम में रो पड़े। एक कार्यक्रम में जनता दल सेक्यूलर (जेडीएस) के संस्थापक ने रोते हुए आरोपों पर प्रतिक्रिया जाहिर की। देवेगौड़ा को रोते देख उनके बड़े बेटे एचडी रेवन्ना और पोते प्रज्वल रेवन्ना के भी आंसू छलक पड़े। आपको बता दें कि जेडीएस ने लोकसभा चुनाव में पूर्व पीएम के दो पोतों निखिल कुमारस्वामी और प्रज्वल को टिकट दिए हैं। इन दोनों को हासल और मांड्या से चुनाव लड़ाया जा रहा है। इस फैसले के कारण देवेगौड़ा परिवार पर वंशवादी राजनीति के आरोप लग रहे थे।

देवगोड़ा यहां आयोजित कार्यक्रम में भावुक हो गए

हासन लोकसभा क्षेत्र में प्रचार अभियान के दौरान देवगोड़ा यहां आयोजित कार्यक्रम में भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि …इतने सारे आरोप, अखबार और न्यूज चैनल्स में सुबह से ही देवगौड़ा, रेवन्ना, कुमारस्वामी और उनके बेटों के बारे में खबरे छाई रहती हैं। दरअसल, प्रज्वल पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा के बड़े बेटे एवं कुमारस्वामी सरकार में लोक निर्माण मंत्री एच डी रेवन्ना के बेटे हैं। प्रज्वल हासन लोकसभा सीट से कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन के उम्मीदवार हैं।

झारखंड: रामगढ़ में पुलिस ने 5 नक्सलियों को किया गिरफ्तार, 2 देसी पिस्तौल बरामद

भारतीय जनता पार्टी ने देवगौड़ा के इस वाकये को ड्रामा बताया

कार्यक्रम में देवगौड़ा को रोता देख पोता प्रज्वल और उनके पिता रेवन्ना के भी आंसू छलक पड़े। वहीं, भारतीय जनता पार्टी ने देवगौड़ा के इस वाकये को ड्रामा बताया है। कार्यक्रम के बाद मीडिया से बात करते हुए देवेगौड़ा ने कहा कि वह मांड्या में उनके पोते निखिल के टिकट को लेकर विवादित खबरों से दुखी हैं। उन्होंने यह भी कहा कि मांड्या से निखिल को टिकट देने का फैसला उनका नहीं, बल्कि जेडीएस का है।

Home / Political / मंच पर रो पड़े पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा, पोतों को टिकट देने पर उठ रहे थे सवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो