script

लोकसभा चुनाव 2019: मतदान को लेकर पीएम मोदी की अपील, राहुल-ममता को किया टैग

locationनई दिल्लीPublished: Mar 13, 2019 01:38:28 pm

Submitted by:

Mohit sharma

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लोगों से अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की है।
पीएम मोदी ने राहुल गांधी, मायावती और राजद नेता तेजस्वी यादव समेत कई नेताओं को टैग किया है।
पीएम ने ट्वीट के माध्यम से अपील की है कि वो लोगों से अधिक से अधिक मतदान करने को प्रोत्साहित करें।

news

लोकसभा चुनाव 2019: अधिकाधिक मतदान को लेकर पीएम मोदी की अपील, राहु-ममता समेत कई नेताओं को किया टैग

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव की घोषणा के साथ ही सभी राजनीतिक दल अपनी-अपनी तैयारियों में जुटे हैं। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लोगों से अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की है। इसके साथ ही पीएम मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, बसपा सुप्रीमो मायावती और राजद नेता तेजस्वी यादव समेत कई नेताओं को टैग किया है। यही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसके अलावा भी कई ट्वीट किए है। इनमें टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी, एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार समेत अन्य जानी मानी हस्तियों को टैग किया है। इन लोगों में रतन टाटा और रणवीर सिंह कई बड़ी शख्सियत शामिल हैं। पीएम ने ट्वीट के माध्यम से अपील की है कि वो लोगों से अधिक से अधिक मतदान करने को प्रोत्साहित करें।

आपको बता दें कि देश में लोकसभा चुनाव का बिगुल बज गया है। चुनाव तारीखों की घोषणा होने के साथ ही सभी राजनीतिक दल और नेता वोटरों को साधने में लगे हैं। इस दौरान राजनीतिक दल उम्मीदवारों की सूची से लेकर अपने-अपने घोषणापत्रों पर भी मंथन करने में जुटे हैंं। मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी ने गुजरात रैली में मोदी सरकार पर हमला बोला। इसके साथ ही बुधवार को भी राहुल का चुनावी अभियान जारी रहेगा। राहुल गांधी आज तमिलनाडु में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

आपको बता दें कि 10 मार्च को चुनाव की तारीखों का ऐलान होते ही आदर्श चुनाव आचार संहिता लागू हो गई है। ऐसे में चुनाव आयोग राजनीतिक दलों की रैलियों से लेकर उम्मीदवारों के भाषणों पर पैनी नजर रखे है। चुनाव आयोग के फोकस में कुछ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म भी हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो