scriptलोकसभा चुनाव: गुरदासपुर में आपस में भिड़े कांग्रेस कार्यकर्ता, तीन घायल | lok sabha election: fight between congress workers in Gurdaspur | Patrika News
राजनीति

लोकसभा चुनाव: गुरदासपुर में आपस में भिड़े कांग्रेस कार्यकर्ता, तीन घायल

मतदान के दौरान पंजाब के गुरदासपुर में हिंसक झड़प
भाजपा की ओर से गुरदासपुर से सनी देओल लड़ रहे हैं चुनाव
दिवंगत नेता और अभिनेता विनोद खन्ना भी इस सीट से रह चुके हैं सांसद

नई दिल्लीMay 19, 2019 / 12:08 pm

Kaushlendra Pathak

file photo

लोकसभा चुनाव: गुरदासपुर में आपस में भिड़े कांग्रेस कार्यकर्ता, तीन घायल

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव ( Loksabha Election ) के सातवें और आखिरी चरण के लिए मतदान जारी है। सुबह सात बजे से 8 राज्यों की 59 सीटों पर वोटिंग हो रही है। कुछ जगहों पर मतदाताओं में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है, तो कहीं छिटपुट हिंसक झड़पें की खबरें भी सामने आ रही हैं। पंजाब ( Punjab ) के गुरदासपुर ( Gurdaspur ) में भी बवाल मचा है, यहां कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गए।
पढ़ें- उत्तराखंड: PM मोदी ने बद्रीनाथ मंदिर में की पूजा, TMC ने चुनाव आयोग से की शिकायत

हिंसक झड़प में तीन घायल

जानकारी के मुताबिक, गुरदासपुर के कोट मोहनलाल इलाके में वोटिंग के दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गए। इस हिंसक झड़प में तीन कांग्रेस कार्यकर्ताओं के घायल होने की खबर है। बताया जा रहा है कि घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। वहीं, पुलिस माहौल को शांत कराने में जुटी है। गौरतलब है कि इस सीट से अभिनेता से नेता बने सनी देओल बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं और उनका मुकाबला कांग्रेस के सांसद सुनील जाखड़ से है। सनी देओल ने यहां जमकर प्रचार किया है और जीत का दावा कर रहे हैं। दिवंगत नेता और अभिनेता विनोद खन्ना यहां से भाजपा के सांसद रह चुके हैं। सनी देओल को टिकट देने से यह सीट काफी हाई प्रोफाइल बन गया है।

Home / Political / लोकसभा चुनाव: गुरदासपुर में आपस में भिड़े कांग्रेस कार्यकर्ता, तीन घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो