scriptचुनावी सुरूर: मोदी ने परोसी ‘सराब’, जवाब में सपा ने पेश किया ‘नशा’ | Loksabha Election samajwadi party counters on PM Narendra Modi sarab by nasha | Patrika News
राजनीति

चुनावी सुरूर: मोदी ने परोसी ‘सराब’, जवाब में सपा ने पेश किया ‘नशा’

लोकसभा चुनाव से पहले ‘एक्रोनिम वॉर’
मोदी के ‘सराब’ फॉर्मूले का ‘नशा’ मिला जवाब
सपा प्रवक्ता ने तस्वीर ट्वीट कर बोला हमला

नई दिल्लीMar 29, 2019 / 09:09 am

Chandra Prakash

modi

पुलवामा हमला: भारत के डॉजियर पर पाकिस्तान का रवैया निराशजनक: MEA

नई दिल्ली। चुनाव में आरोप-प्रत्यारोप नए नहीं है, लेकिन इस बार का चुनावी ‘सुरूर’ अलग ही रंग अख्तियार कर रहा है। आज सियासी गलियारों सहित आम और खास के बीच ‘सराब’ और नशा ही छाया रहा। पीएम मोदी ने आज विरोधी दलों को आड़े हाथ लेते हुए ‘सराब’ का जिक्र किया, वहीं सपा ने जवाबी हमला बोलते हुए नरेंद्र मोदी और अमित शाह की जोड़ी को ‘नशा’ करार दिया।

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेरठ की चुनावी रैली में समाजवादी पार्टी-राष्ट्रीय लोक दल-बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन पर तंज कसते हुए इसे ‘सराब’ कहा। इसके बाद पलटवारों की झड़ी लग गई। सपा के प्रवक्ता ने अब ‘सराब’ की जंग को आगे बढ़ाते हुए मोदी और शाह की जोड़ी को ‘नशा’ बताया है।

मोदी-शाह की जोड़ी पर हमला

समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता मनोज राय धुपचंडी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर ट्वीट की है। इसमें लिखा है हिंदुस्तान को नशा मुक्त बनाना है। तस्वीर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम से ‘न’ और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के नाम से ‘शा’ को मिलाते हुए इस जोड़ी को ‘नशा’ कहा है।

https://twitter.com/hashtag/23_%E0%A4%AE%E0%A4%88_%E0%A4%AD%E0%A4%BE%E0%A4%9C%E0%A4%AA%E0%A4%BE_%E0%A4%97%E0%A4%88?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

उत्तराखंड में बोले PM मोदी: डरने वाले संस्कार आपके इस चौकीदार में नहीं

सुरजेवाला और अखिलेश ने भी दी नसीहत

कांग्रेस प्रवक्‍ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी मोदी के ‘सराब’ फॉर्मूले पर हमला बोला है। सुरजेवाला ने कहा कि पीएम ने सपा, रालोद और बसपा के पहले अक्षर जोड़कर ‘सराब’ बनाकर लोकतांत्रिक मर्यादाओं का उल्‍लंघन किया है। उन्होंने कहा कि लेकिन सच्‍चाई ये है कि पीएम मोदी फ्लॉप फिल्‍मों के फ्लॉप एक्‍टर की तरह हैं। जो हमेशा एक्रोनिम गढ़ते रहते हैं। इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री को ‘सराब’ और ‘शराब’ के बीच का अंतर समझाया था।

Home / Political / चुनावी सुरूर: मोदी ने परोसी ‘सराब’, जवाब में सपा ने पेश किया ‘नशा’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो