scriptशरद पवार से मिलने के बाद भाजपा सांसद काकडे बोले, राजनीति से लेना-देना नहीं | Maharashtra bjp ncp Govt shard pawar sanjay kakade meet | Patrika News
राजनीति

शरद पवार से मिलने के बाद भाजपा सांसद काकडे बोले, राजनीति से लेना-देना नहीं

महाराष्ट्र में सियासी संकट जारी
सियासी घटनाक्रम पर नेताओं की नजरें टिकीं
नई सरकार को शिवसेना-कांग्रेस और एनसीपी ने विरोध किया

Nov 24, 2019 / 02:21 pm

Prashant Jha

शरद पवार से मिलने के बाद भाजपा सांसद काकडे बोले, राजनीतिक नहीं, निजी मुलाकात

शरद पवार से मिलने के बाद भाजपा सांसद काकडे बोले, राजनीतिक नहीं, निजी मुलाकात

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट के बीच मुंबई आज एक बार फिर सुबह-सुबह हलचल तेज हो गई है। भाजपा के राज्यसभा सांसद संजय काकडे एनसीपी चीफ शरद पवार से मिलने पहुंचे। संसज काकडे शरद पवार के आवास पर अचानक से मिलने पहुंचे हैं।

हालांकि आधे घंटे की मुलाकात के बाद ही संजय काकडे बाहर निकले और उन्होंने कहा कि उनकी यह निजी मुलाकात है। राजनीतिक मुलाकात से इसे जोड़कर नहीं देखा जाए।

जयंत पाटील ने भी की मुलाकात

बता दें कि सियासी घटनाक्रम पर नेताओं की नजरें टिकी हुई हैं। सवाल उठ रहा है कि जब शरद पवार खुद को यह कह रहे हैं कि भाजपा और अजित पवार के बीच कैसे डील हुई है यह उन्हें जानकारी नहीं है। ऐसे में संजय काकडे और शरद पवार की मुलाकात बहुत कुछ कह रही है। संजय काकडे के अलावा एनसीपी नेता जयंत पाटील भी शरद पवार से मिले।

ये भी पढ़ें: पार्टी बैठक के लिए गए NCP विधायक नितिन पवार लापता, 3 विधायकों का फोन भी संपर्क से बाहर

https://twitter.com/ANI/status/1198453455775399936?ref_src=twsrc%5Etfw

महाराष्ट्र में नई सरकार बनने के बाद सियासी भूचाल

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में नई सरकार बनने के बाद सियासी भूचाल आ गया है। देवेंद्र फडणवीस ने मुख्यमंत्री और अजित पवार ने उप-मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है। शिवसेना-कांग्रेस और एनसीपी ने विरोध किया है।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के चीफ शरद पवार ने खुद बताया कि उन्हें इस बारे में कुछ भी जानकारी नहीं थी। भाजपा का समर्थन करना अजित पवार का निजी फैसला है। एनसीपी का इससे कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने कहा कि NCP चीफ शरद पवार ने कहा कि शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस ने सरकार बनाने का फैसला लिया था।

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र: शिवसेना-NCP की प्रेस कॉन्फ्रेंस, शरद पवार बोले- हमारे पास नंबर हैं सरकार हम ही बनाएंगे

महाराष्ट्र में नई सरकार के गठन का मुद्दा सुप्रीम कोर्ट में पहुंच गया है। सुप्रीम कोर्ट में शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी ने याचिका दाखिल कर महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के उस आदेश को रद्द करने की मांग की है।

Hindi News/ Political / शरद पवार से मिलने के बाद भाजपा सांसद काकडे बोले, राजनीति से लेना-देना नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो