scriptनवजोत सिंह सिद्धू को राहुल और प्रियंका की हिदायत, अनावश्यक बयानबाजी से पार्टी का नुकसान | Navjot singh sidhu meet rahul gandhi and priyanka gandhi in delhi | Patrika News
राजनीति

नवजोत सिंह सिद्धू को राहुल और प्रियंका की हिदायत, अनावश्यक बयानबाजी से पार्टी का नुकसान

नवजोत सिंह सिद्धू ने राहुल और प्रियंका से की मुलाकात
विभाग बदलने से नाराज सिद्धू ने नेताओं को सौंपा पत्र
राहुल गांधी ने सिद्धू को दी नसीहत, शांत रहने की सलाह

Jun 11, 2019 / 03:08 pm

Mohit sharma

news

नवजोत सिंह सिद्धू को राहुल और प्रियंका की हिदायत, अनावश्यक बयानबाजी से पार्टी का नुकसान

नई दिल्ली। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बीच चली आ रही तनातनी में आखिरकार कांग्रेस नेतृत्व को हस्तक्षेप करना पड़ा है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी ने सिद्धू को उनके बयान और प्रतिक्रियाओं को लेकर सलाह दी है। आपको बता दें कि सिद्धू ने सोमवार को राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी से मुलाकात कर अपना पक्ष रखा था। इस दौरान राहुल और प्रियंका ने सिद्धू को बड़ी सलाह दी है। तभी से माना जा रहा है कि पूर्व क्रिकेटर कोई नई जिम्मेदारी संभाल सकते हैं।

नवजोत सिंह सिद्धू ने राहुल और प्रियंका से मिलकर अपनी बात कही

पार्टी सूत्रों के अनुसार पंजाब सरकार में विभाग बदलने से नाराज नवजोत सिंह सिद्धू ने राहुल और प्रियंका से मिलकर अपनी बात कही। वहीं, राहुल गांधी ने भी सिद्धू को अपनी पूरी बात रखने का मौका दिया। राजनीतिक जानकारों की मानें तो पार्टी हाईकमान ने फिलहाल सिद्धू को शांत रहने की सलाह दी है। दरअसल, कांग्रेस पार्टी में किसी विवाद को आगे बढ़ाना नहीं चाहती है। कांग्रेस ने अब सिद्धू और कैप्टन अमरिंदर के बीच सुलह कराने की जिम्मेदारी पार्टी के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल को सौंपी है।

कांग्रेस ने यह स्पष्ट कर दिया है कि उनकी बयानबाजी के चक्कर में पार्टी किसी तरह का नुकसान उठाने को तैयार नहीं है। लिहाजा सिद्धू को हिदायत दी गई है कि वह ऐसा कोई काम न किया जाए जिससे पार्टी की छवि खराब हो। सिद्धू ने कांग्रेस हाईकमान से मुलाकात के बाद राहुल और प्रियंका के साथ ली गई फोटो ट्विटर पर पोस्ट की।

 

Home / Political / नवजोत सिंह सिद्धू को राहुल और प्रियंका की हिदायत, अनावश्यक बयानबाजी से पार्टी का नुकसान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो