scriptमहाराष्ट्र: CM की कुर्सी को लेकर रार जारी, NCP ने शिवसेना से झाड़ा पल्ला | NCP Leader said No one in the party wants to support Shiv Sena | Patrika News
राजनीति

महाराष्ट्र: CM की कुर्सी को लेकर रार जारी, NCP ने शिवसेना से झाड़ा पल्ला

शिवसेना और भाजपा में मुख्यमंत्री पद पर रस्साकशी जारी
संजय राउत बोले- 50.50 की मांग पर अडिग है शिवसेना

नई दिल्लीNov 01, 2019 / 09:21 am

Mohit sharma

a2.png

नई दिल्ली। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) और उसके सहयोगी शिवसेना के बीच जारी गतिरोध के बीच जहां कांग्रेस नेता आज पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलकर आगे के समीकरणों पर विचार करेंगे, वहीं शरद पवार की राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने बड़ा ऐलान किया है।

शरद पवार के घर हुई एनसीपी की बैठक में पार्टी नेता धनंजय मुंडे ने कहा कि महाराष्ट्र की जनता ने हमें विपक्ष में बैठने का जनादेश दिया है।

उन्होंने कहा कि उनको शरद पवार और शिवसेना नेता संजय राउत की बीच हुई मुलाकात की जानकारी नहीं है। मुंडे ने कहा कि शिवसेना के प्रस्ताव पर विचार करने का कोई मतलब नहीं है। हम विपक्ष में बैठेंगे।

चंद्रयान-2 के बाद अब स्पेस स्टेशन बनाने जा रहा ISRO, 3 अंतरिक्षयात्री के रहने की व्यवस्था

a1.png

वहीं, शिवसेना ने गुरुवार को एकनाथ शिंदे को विधायक दल का नेता चुन लिया। पार्टी ने जल्द ही महाराष्ट्र के राज्यपाल के साथ अपनी बैठक की घोषणा भी की।

आदित्य ठाकरे ने विधायक दल के नेता पद के लिए शिंदे का नाम और और मुख्य सचेतक पद के लिए सुनील प्रभु का नाम प्रस्तावित किया।

आदित्य ठाकरे ने ट्वीट किया, “एक निर्वाचित विधायक के रूप में यह मेरा विशेषाधिकार था कि मैं विधायकों के लिए काम करने के लिए शिवसेना संसदीय दल के नेता के रूप में एकनाथ जी का नाम प्रस्तावित करूं।

इससे पहले महाराष्ट्र के निवर्तमान मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता देवेंद्र फडणवीस को बुधवार को पार्टी के विधायक दल का नेता चुन लिया गया।

Home / Political / महाराष्ट्र: CM की कुर्सी को लेकर रार जारी, NCP ने शिवसेना से झाड़ा पल्ला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो