scriptIndia में 24 घंटे में सबसे ज्यादा Corona Case केस: राहुल ने PM Modi पर कसा तंज- ‘हम दूसरों से बेहतर’ | Rahul Gandhi Targets Modi Government over Number of coronavirus rising in India | Patrika News
राजनीति

India में 24 घंटे में सबसे ज्यादा Corona Case केस: राहुल ने PM Modi पर कसा तंज- ‘हम दूसरों से बेहतर’

देश में कोरोना वायरस ( Coronavirus in India ) से तबाही जारी
देश में कोरोना वायरस ( Coronavirus ) संक्रमितों की संख्या 18 लाख के पार

नई दिल्लीAug 04, 2020 / 07:56 am

Mohit sharma

India में 24 घंटे में सबसे ज्यादा Corona Case केस: राहुल ने PM Modi पर कसा तंज- 'हम दूसरों से बेहतर'

India में 24 घंटे में सबसे ज्यादा Corona Case केस: राहुल ने PM Modi पर कसा तंज- ‘हम दूसरों से बेहतर’

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस ( Coronavirus in india ) से तबाही जारी है। भारत में पिछले 10 से 15 दिनों के आंकड़ें देखें तो कोरोना वायरस के केसों ( Coronavirus Case in India ) में भारी उछाल देखने को मिला है। यही वजह है कि देश में कोरोना वायरस ( Coronavirus ) संक्रमितों की संख्या 18 लाख के पार निकल गई है। देश में पिछले 24 घंटे के भीतर कोरोना वायरस के 52,972 नए केस दर्ज किए गए हैं, जबकि 771 लोगों की इस घातक बीमारी से मौत ( Coronavirus Death ) हो चुकी है। यहां चौंकाने वाली बात यह है कि एक दिन में निकल कर आए कोरोना वायरस केसों की संख्या दुनिया में सर्वाधिक है। इस मामले में भारत ने अमरीका और ब्राजील जैसे कोरोना प्रभावित देशों को भी पछाड़ दिया है।

Tamil Nadu Governor Banwarilal Purohit कोरोना से संक्रमित, Swatantra Dev Singh भी पॉजिटिव

https://twitter.com/RahulGandhi/status/1290264052199878656?ref_src=twsrc%5Etfw

देश में कोरोना वायरस के तेजी से फैलते संक्रमण के बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ( Congress Leader Rahul Gandhi ) ने मोदी सरकार ( Modi Government ) पर हमला बोला है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कोरोना से बिगड़ते हालात को लेकर राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) ने केंद्र सरकार ( Central Government ) पर तंज कसा है। राहुल गांधी ने सोमवार को ट्वीट करके मोदी सरकार पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा कि “सही समय पर सही फैसले का मतलब है कि भारत अन्य देशों की तुलना में बेहतर है।” पीएम।

Mehbooba Mufti की हिरासत बढ़ाए जाने पर Rahul gandhi का ट्वीट- ऐसा करना लोकतंत्र पर बड़ा आघात

2 अगस्त को दुनिया के अलग—अलग देशों में कोरोना केसों की संख्या—

India में 52 हजार 971
US में 47 हजार 511
Brazil में 25 हजार 800
Peru में 21 हजार 358
Colombia में 11 हजार 470
South Africa में 8195
Russia में 5387
Argentina में 5376
Philippines में 4953
Mexico में 4853

आपको बता दें कि भारत में कोरोना वायरस के संक्रमितों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। जबकि महाराष्ट्र कोरोना प्रभावित राज्यों की सूची में नंबर वन बना हुआ है। यहां कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण के बीच उद्धव सरकार ने लॉकडाउन को 31 अगस्त के लिए बढ़ाने का फैसला लिया है। हालांकि इस दौरान लोगों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए कुछ चीजों की छूट दी गई है। पूरी दुनिया में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 1 करोड़ 82 लाख से अधिक हो गई है। जबकि 6 लाख 93 हजार से अधिक लोग कोरोना वायरस की भेंट चढ़ चुके हैं। अगर कोरोना से ठीक होने वालों की बात करें तो अब तक 1 करोड़ 14 लाख से अधिक मरीज रिकवर होकर सामान्य जीवन जी रहे हैं।

Home / Political / India में 24 घंटे में सबसे ज्यादा Corona Case केस: राहुल ने PM Modi पर कसा तंज- ‘हम दूसरों से बेहतर’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो