scriptमतदान के दिन बोले राहुल गांधी- ‘नरेंद्र मोदी की नफरत के सामने हमारे प्यार की होगी जीत’ | Rahul gandhi targets pm narendra modi for spreading hate | Patrika News
राजनीति

मतदान के दिन बोले राहुल गांधी- ‘नरेंद्र मोदी की नफरत के सामने हमारे प्यार की होगी जीत’

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी दिल्ली में अपना वोट डालने पहुंचे।
राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना।
चुनाव अभियान के दौरान नफरत फैलाने का लगाया आरोप।

नई दिल्लीMay 12, 2019 / 01:40 pm

Mohit sharma

rahul gandhi

Rahul Gandhi

नई दिल्ली। देश में लोकसभा चुनाव के छठे चरण के लिए मतदान जारी है। चुनाव में सात राज्यों की 59 संसदीय सीटों पर मतदान कराया जा रहा है। पोलिंग बूथों पर वोटर्स की लंबी—लंबी कतारें नजर आ रही हैं। वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी दिल्ली में अपना वोट डालने पहुंचे। इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष ने मीडिया के सवालों का जवाब देने हुए कहा कि चुनाव विमुद्रीकरण, किसान की समस्याओं, गब्बर सिंह टैक्स और रफाल में भ्रष्टाचार सहित कई मुद्दों पर लड़ा जा रहा है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने अभियान में नफरत का इस्तेमाल किया और हमने प्यार का इस्तेमाल किया और मुझे विश्वास है कि प्यार जीत जाएगा।

वहीं, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मतदाताओं से बड़ी संख्या में मतदान कर दोबारा सशक्त सरकार बनाने में मदद करने का आग्रह किया। उन्होंने ट्विटर पर कहा कि वर्तमान में केंद्र की भाजपा सरकार ने देश को गौरवान्वित किया है और इसे ‘वंशवाद’ और ‘तुष्टीकरण’ की राजनीति से मुक्त कर दिया है। भाजपा अध्यक्ष ने यह भी कहा कि प्रत्येक वोट से भारत की छवि आतंकवाद से पीड़ित देश से बदलकर ऐसे देश की हो गई है जिससे अब उसके दुश्मन भयभीत हैं।

https://twitter.com/ANI/status/1127432267855466496?ref_src=twsrc%5Etfw

लोकसभा चुनाव के छठे चरण का मतदान जारी, वोट करने घरों से निकली ये दिग्गज हस्तियां

आपको बता दें क इस चरण में उत्तर प्रदेश की 14, हरियाणा की 10, पश्चिम बंगाल, मध्यप्रदेश और बिहार की आठ-आठ, दिल्ली की सात और झारखंड की चार सीटों पर मतदान हो रहा है। इस चरण में 4.75 करोड़ महिलाओं सहित 10.17 करोड़ मतदाता 989 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेंगे।

Home / Political / मतदान के दिन बोले राहुल गांधी- ‘नरेंद्र मोदी की नफरत के सामने हमारे प्यार की होगी जीत’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो