scriptनरेंद्र मोदी ने आतंक के खिलाफ मनमोहन सिंह से ज्यादा कार्रवाई की: शीला दीक्षित | Sheila Dikshit says Manmohan Singh stand was not tight as PM Narendra Modi on terrorism | Patrika News
राजनीति

नरेंद्र मोदी ने आतंक के खिलाफ मनमोहन सिंह से ज्यादा कार्रवाई की: शीला दीक्षित

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष शीला दीक्षित ने यूपीए सरकार पर उठाए सवाल
आतंक को लेकर पूर्व पीएम मनमोहन सिंह और पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना की
लोकसभा चुनाव से पहले शीला दीक्षित ने भी उठाया 26/11 मुंबई हमले का मामला

नई दिल्लीMar 14, 2019 / 06:06 pm

Chandra Prakash

Sheila Dikshit

आतंक के खिलाफ मनमोहन का रुख, पीएम मोदी जितना कड़ा नहीं था: शीला दीक्षित

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से पहले दिल्ली की पूर्व सीएम और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष शीला दीक्षित का बड़ा बयान आया है। शीला का मानना है कि आतंकवाद से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस तरह की सख्ती बरती है, वैसी 2008 में मनमोहन सिंह ने नहीं की थी, जब केंद्र में यूपीए की सरकार थी।

रफाल डील: सरकार की दलील- CAG रिपोर्ट से 3 पेज गायब, सुप्रीम कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित

शीला ने अपनी ही सरकार पर उठाया सवाल?

एक न्यूज चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में कांग्रेस की वरिष्ठ नेता ने ये चौंकाने वाला बयान दिया है। उसने जब 26/11 मुंबई हमले के बाद यूपीए सरकार के रुख पर सवाल पूछा गया, तो शीला दीक्षित ने कहा कि यह मानना होगा कि मनमोहन सिंह आतंकवाद से निपटने में उतने मजबूत नहीं थे, जितना कि वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं।

क्या है पूरा मामला ?

बता दें कि पुलवामा हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में एयर स्ट्राइक किया। विदेश मंत्रालय ने दावा किया था कि हमले जैश-ए-मोहम्मद के ढेरों आतंकी मारे गए। कांग्रेस समेत कई विपक्षी दलों ने मारे गए आंतकियों की संख्या पर सवाल उठाया था। इसके बाद बीजेपी की ओर से कई बार कहा जा चुका है कि 2008 में मुंबई में लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों ने हमला किया था। इस हमले में कुल 174 लोग मारे गए थे, लेकिन उस वक्त की यूपीए सरकार के आतंकियों के खिलाफ कोई ठोस कदम नहीं उठाया। वहीं हमारी सरकार ने आतंकियों के घर में घुसकर उनका सफाया किया है।

Home / Political / नरेंद्र मोदी ने आतंक के खिलाफ मनमोहन सिंह से ज्यादा कार्रवाई की: शीला दीक्षित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो