scriptTelangana : के चंद्रशेखर राव छोड़ेंगे पद, KTR संभालेंगे सीएम पद की जिम्मेदारी | Telangana : K Chandrashek Rao will leave the post, KTR will take charge of the post of CM | Patrika News
राजनीति

Telangana : के चंद्रशेखर राव छोड़ेंगे पद, KTR संभालेंगे सीएम पद की जिम्मेदारी

तेलंगाना में नए सीएम के ताजपोशी की तैयारी शुरू।
राष्ट्रीय राजनीति में सक्रिय होंगे केसीआर।

नई दिल्लीJan 20, 2021 / 12:15 pm

Dhirendra

kt rama rao

केसीआर को इस बात का भरोसा है कि केटीआर सीएम पद की जिम्मेदारी संभाल लेंगे।

नई दिल्ली। तेलंगाना के मुख्यमंत्री और टीआरएस के अध्यक्ष के चंद्रशेखर राव बहुत सीएम पद छोड़ सकते हैं। वह अपने बेटे केटी रामाराव ( KTR ) को अपना उत्तराधिकारी बना सकते हैं। टीआरएस के कई नेताओं का कहना है कि केसीआर फरवरी में बेटे केटी रामाराव को मुख्यमंत्री बना सकते हैं।
Hyderabad Election Result: ओवैसी के सहारे टीआरएस, शाह बोले- तेलंगाना को PM पर भरोसा

जानकारी के मुताबिक केसीआर अब राष्ट्रीय राजनीति पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। इससे पहले केटीआर को टीआरएस का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया था। केटीआर को पार्टी और सरकार में नंबर 2 पर देखा जाता हैं।
बेटे को जिम्मेदारी सौंपने से पहले करेंगे यज्ञ

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक केटीआर के सीएम की जिम्मेदारियां सौंपने से पहले केसीआर फरवरी में यदादरी मंदिर में तीन अनुष्ठान करने वाले हैं। वह तेलंगाना के यदादरी मंदिर में सुदर्शन यज्ञ, चांदी यज्ञ और राजस्यमाला यज्ञ करेंगे।
नगर निगम चुनाव के बाद पद छोड़ने का मन बना लिया था

माना जा रहा था कि ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन इलेक्शन के बाद ही केसीआर अपने बेटे को मुख्यमंत्री कि जिम्मेदारियां सौंपने का मन बना लिया था। अब तेलंगाना में फरवरी के आखिर तक सत्ता का हस्तांतरण हो सकता है। केटीआर नए सीएम बनाए जा सकते हैं।

Home / Political / Telangana : के चंद्रशेखर राव छोड़ेंगे पद, KTR संभालेंगे सीएम पद की जिम्मेदारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो