scriptप्रतापगढ़ के कुंडा में पुलिस टीम पर हमला, कई पुलिस वाले गंभीर रूप से घायल, गांव पहुंची फोर्स | Villagers attack on Police Team in Pratapgarh many Cop Injured | Patrika News
प्रतापगढ़

प्रतापगढ़ के कुंडा में पुलिस टीम पर हमला, कई पुलिस वाले गंभीर रूप से घायल, गांव पहुंची फोर्स

घायल पुलिस कर्मियों का कुंडा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में चल रहा है इलाज।
पुलिस अधीक्षक ने कहा है कि पुलिसकर्मियों पर हमला करने वालों को छोड़ेंगे नहीं।

प्रतापगढ़Aug 08, 2019 / 11:55 am

रफतउद्दीन फरीद

Police

पुलिस पर हमला

प्रतापगढ़. यूपी के प्रतापगढ़ में दो पक्षों में मारपीट के बाद विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस पर दबंग गांव वालों ने हमला कर दिया, जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए। घायल पुलिस वालों का कुंडा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में इलाज चल रहा है। पुलिस अधीक्षक ने कहा है कि पुलिस पर हमला करने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। इस मामले में तीन संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
 

घटना प्रतापगढ़ जिले के कुंडा कोतवाली क्षेत्र के भदरी के गांव ठकुराइन का पुरवा की है। पुलिस के मुताबिक वहां दो पक्षों में मारपीट और गोली चलने की सूचना के बाद पीआरवी के डायल 100 पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे थे। पूछताछ में गांव के प्रधान के भाई का नाम आया, जिसके बाद पुलिस उनके घर गयी तो वो लोग आक्रोशित हो गए और पुलिस वालों पर हमला कर दिया, जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए। हमले से चोटिल सिपाही ने अस्पताल में बताया कि प्रधान के भाई का नाम आने के बाद वो लोग प्रधान के घर पूछताछ के लिये गए थे। पर वहां पुलिस को देखकर वो लोग गुस्से में आ गए। हमने दो लोगों को पूछताछ के लिये पकड़ा था, जिसे उनके विरोध के बाद छोड़कर जब हम वापस लौटने के लिये मुड़े तो उन लोगों ने हमला कर दिया। इस घटना की जानकारी पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह को हुई तो गांव में फोर्स भेजी गयी। गांव में पुलिस पुलिस ने गश्त किया। एसपी ने कहा है की हमला करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।
By Sunil Somvanshi

Home / Pratapgarh / प्रतापगढ़ के कुंडा में पुलिस टीम पर हमला, कई पुलिस वाले गंभीर रूप से घायल, गांव पहुंची फोर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो