scriptइलाहाबाद विश्वविद्यालय की छात्रा से छेड़खानी, विरोध करने पर पीटा | Allahabad University Girl Molest and beaten in Up Prayagraj | Patrika News
प्रयागराज

इलाहाबाद विश्वविद्यालय की छात्रा से छेड़खानी, विरोध करने पर पीटा

युवक और युवती दोनों अलग -अलग समुदाय से, फरार आरोपी की तलाश जारी

प्रयागराजAug 28, 2019 / 09:40 pm

Akhilesh Tripathi

Molestation with women

महिला के साथ छेड़खानी

प्रयागराज. इलाहाबाद विश्वविद्यालय की छात्रा के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। आरोप है कि विरोध करने पर युवक ने छात्रा के साथ मारपीट की। जानकारी के मुताबिक छात्रा और आरोपी युवक दोनों अलग-अलग समुदाय से आते हैं। छात्रा के साथ छेड़खानी के मामले की खबर पुलिस को मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन आरोपी को पकड़ने में नाकामयाब रही। पुलिस के मुताबिक आरोपी की पहचान की जा चुकी है, उसकी तलाश की जा रही है।
बता दें कि कर्नलगंज थाना क्षेत्र में रहने वाले एक फर्नीचर व्यवसाई की बेटी इलाहाबाद विश्वविद्यालय की छात्रा है। पीड़ित छात्रा बीए द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रही है। आरोपी युवक जिले के सोरांव थाना अंतर्गत पंडित के पुरवा गांव का रहने वाला है। आरोपी का नाम सूरज सिंह बताया जा रहा है। पुलिस को दी गई जानकारी के मुताबिक आरोपी छात्र बीते कई दिनों से छात्रा को परेशान कर रहा था। छात्रा के आने- जाने के समय पर वह रास्ते में उसे कमेंट करता है। आरोपी छात्र ने दो दिन पहले छात्रा को बीच सड़क पर जबरन सिम कार्ड देने की कोशिश की, छात्रा के मना करने के बाद आरोपी ने उसे धमकी दी।
कर्नलगंज पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक छात्रा के घर के पास गया और उसके विश्वविद्यालय से लौटने के समय पर जबरन बात करने की कोशिश की। छात्रा के विरोध किए जाने पर उसने छात्रा के साथ मारपीट शुरू कर दी। छात्रा ने शोर मचाया आसपास के लोग इकट्ठे हुए। परिजनों के साथ मोहल्ले के लोग थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस के मुताबिक आरोपी की तलाश की गई जिसके बाद मकान मालिक के यहां पहुंचकर युवक के कमरे की तलाशी ली गई लेकिन वह मौके से फरार था। पुलिस के अनुसार परिजनों ने मामले में तहरीर दी है, मामला कर्नलगंज थाने में दर्ज किया गया है और फरार युवक की तलाश की जा रही है।
BY- PRASOON PANDEY

Home / Prayagraj / इलाहाबाद विश्वविद्यालय की छात्रा से छेड़खानी, विरोध करने पर पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो