scriptयूपी के इन जिलों में आज और कल बंद रहेंगी शराब की दुकानें, जाने कारण | Liquor will not be available in these districts of UP after 6 pm today, know when the shops will open | Patrika News
प्रयागराज

यूपी के इन जिलों में आज और कल बंद रहेंगी शराब की दुकानें, जाने कारण

लोकसभा चुनाव को लेकर प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है। चुनाव के दौरान शांति व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए जिन जिलों में छठवें चरण का मतदान होना है, बृहस्पतिवार की शाम 6 बजे से ही शराब की सभी दुकानें (LIQURE SHOP) बंद करा दी गईं।

प्रयागराजMay 24, 2024 / 07:58 am

Krishna Rai

up news
लोकसभा चुनाव के छठवें चरण में उत्तर प्रदेश की 14 सीटों पर 25 मई को मतदान होना है। ऐसे में चुनाव के दौरान शांति व्यवस्था बरकरार रखने के लिए प्रशासन ने हर इंतजाम किए हैं। चुनाव के दौरान शांति और सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर ही जिन जिलों में लोकसभा चुनाव होना है वहां बृहस्पतिवार की शाम 6 बजे से ही शराब की सभी दुकानें (LIQURE SHOP) बंद करा दी गईं। इसके लिए सभी जिलों के जिलाधिकारी द्वारा शख्त निर्देश जारी किया गया है। यह दुकानें आज से बंद होकर 25 मई को शाम 6 बजे के बाद ही खुलेंगी। डीएम प्रयागराज नवनीत सिंह चहल ने निर्देश जारी करते हुए चेतावनी दी है कि यदि इस दौरान कहीं भी दुकान खुली तो अनुज्ञापी के विरूध्द कठोर कार्रवाई होगी। दुकान बंदी का शत प्रतिशत पालन कराने के लिए आबकारी विभाग के अधिकारियों को भी लगाया गया है। आबकारी निरीक्षक आयुष राय ने बताया कि उक्त अवधि के दौरान अंग्रेजी, देशी, बीयर के साथ साथ भांग की दुकानों पर भी बंदी का पालन कराया जाएगा।
यूपी में यहां बंद रहेंगी शराब की दुकानें
25 मई को यूपी के प्रतापगढ़, सुल्तानपुर, फूलपुर, इलाहाबाद, अंबेडकरनगर, श्रावस्ती, डुमरियागंज, संतकबीरनगर, बस्ती, जौनपुर, लालगंज, मछलीशहर, भदोही और आजमगढ़ सीट पर चुनाव होगा। ऐसे में सभी जिलों में आज से ही दुकानों को बंद कर दिया जाएगा।

Hindi News/ Prayagraj / यूपी के इन जिलों में आज और कल बंद रहेंगी शराब की दुकानें, जाने कारण

ट्रेंडिंग वीडियो