scriptलोकसभा चुनाव के दौरान प्रयागराज पुलिस ने सपा के पूर्व सांसद रेवती रमण सिंह को किया गिरफ्तार | lok sbha election Prayagraj police arrested former SP MP Revati Raman Singh during Lok Sabha elections | Patrika News
प्रयागराज

लोकसभा चुनाव के दौरान प्रयागराज पुलिस ने सपा के पूर्व सांसद रेवती रमण सिंह को किया गिरफ्तार

लोकसभा चुनाव में मतदान के दौरान पुलिस ने सपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद रेवती रमण सिंह को गिरफ्तार कर लिया। वहीं रेवती रमण ङ्क्षसंह ने पुलिस पर बड़ा आरोप लगाया है।

प्रयागराजMay 25, 2024 / 07:25 pm

Krishna Rai

revati raman singh
लोकसभा चुनाव (lok sabha election) के छठवें चरण में प्रयागराज में मतदान चल रहा था। यहां के इलाहाबाद लोकसभा सीट पर सपा के वरिष्ठ नेता कुंवर रेवती रमण सिंह के बेटे पूर्व मंत्री उज्जवल रमण सिंह कांग्रेस के प्रत्याशी भी हैं। शाम करीब चार बजे रेवती रमण सिंह को सूचना मिली कि शहर दक्षिणी के करेली बूथ पर कांग्रेस मतदाताओं को वोट नहीं डालने दिया जा रहा है। सूचना मिलते ही रेवती रमण करेली बूथ पर पहुंचे जहां पर उन्होंने लोगों से मतदान की स्थिति जाननी चाही। जिसके बाद वहां मौजूद कुछ पुलिस अधिकारी रेवती रमण के पास आए और किसी बात को लेकर पुलिस अधिकारियों ने उनसे बहस भी कर ली। इतना ही नहीं रेवती रमण सिंह को गिरफ्तार कर करेली थाने में बैठा दिया गया।
प्रजातंत्र को खत्म करने में लगी पुलिस
पुलिस से कहासुनी के बाद सपा के पूर्व सांसद कुंवर रेवती रमण सिंह ने कहा कि पुलिस प्रजातंत्र को खत्म करने में लगी है। प्रयागराज पुलिस मतदाताओं को वोट डालने से रोक रही है। ऐसा ही रहा तो मैं धरना दूंगा और चुनाव आयोग में इसकी कड़ी शिकायत करूंगा।
हालाकि इस बवाल के बाद हजारों की संख्या में रेवती रमण के समर्थक वहां पहुंच चुके हैं। खबर लिखे जाने तक रेवती रमण सिंह थाने में ही बैठे हैं।

Hindi News/ Prayagraj / लोकसभा चुनाव के दौरान प्रयागराज पुलिस ने सपा के पूर्व सांसद रेवती रमण सिंह को किया गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो