scriptएक मूवी टिकट के लिए इस लड़के ने चुकाए 19628 रुपये, ये है वजह | online banking fraud during movie ticket via phone number on google | Patrika News
दुर्ग

एक मूवी टिकट के लिए इस लड़के ने चुकाए 19628 रुपये, ये है वजह

सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के रहने वाले कुशल कांकरिया फिल्म देखने के लिए ऑनलाइन टिकट बुक कर रहा था। इसके लिए उसने गूगल पर सर्च कर नम्बर निकला और फोन के जरिए टिकट बुक करने लगा। उसके फ़ोन पर एक लिंक का मैसेज आया।

दुर्गNov 04, 2019 / 07:55 pm

Karunakant Chaubey

movie_ticket.jpg

दुर्ग. मूवी देखने के लिए एक युवक को टिकट बुक करना एक लड़के को इतना महंगा पड़ा की उसे एक टिकट के लिए 19628 रुपये चुकाने पड़ गए। दरअसल मामला ऑनलाइन ठगी का है। युवक टिकट बुक करने के दौरान ऑनलाइन ठगी का शिकार हो गया।

प्यार के नशे में इस कदर चूर थी बीवी कि पति अकेले कमाने चला गया तो नाराज होकर दे दी जान

जानकारी के अनुसार सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के रहने वाले कुशल कांकरिया फिल्म देखने के लिए ऑनलाइन टिकट बुक कर रहा था। इसके लिए उसने गूगल पर सर्च कर नम्बर निकला और फोन के जरिए टिकट बुक करने लगा। उसके फ़ोन पर एक लिंक का मैसेज आया। लिंक को ओपन कर जैसे ही उसने उसमें वांक्षित डिटेल भरे उसके खाते से तीन बार में कुल 19628 रुपये कट गए।

वारयल हुआ टीचर का ये अश्लील मैसेज, छात्रा से कहा- क्लास खत्म होने के बाद रूम में करेंगे मजा, अच्छा लगेगा तो बार-बार

युवक ने इसकी पड़ताल करने के लिए मिराज सिनेमा के अधिकारियों से बात की तो उसके होश उड़ गए। जिस नम्बर पर उसने फोन कर टिकट बुक किया था वह नम्बर उस सिनेमा घर का था ही नहीं। गूगल पर उसे मिराज सिनेमा के नाम से फर्जी नम्बर मिला था।

फेसबुक पर दोस्ती के बाद प्यार और फिर बलात्कार, पढ़िए इस लड़की की दर्दनाक कहानी

आपको बता दें कि इस तरह की ठगी का यह तीसरा मामला है। इससे पहले मध्यप्रदेश के इंदौर में भी इस तरह की ठगी को अंजाम दिया जा चुका है। पीड़ित के शिकायत के बाद मामले की जांच अब साइबर सेल के पास भेज दी गयी है। वह मामले की जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो