scriptनर्सिंग कोर्स के लिए अभी तक नहीं किया आवेदन तो 12 मई है Last Date तुरंत करें Apply | Apply for MSc, BSc, Diploma in Nursing Courses, last date May 12 | Patrika News
रायपुर

नर्सिंग कोर्स के लिए अभी तक नहीं किया आवेदन तो 12 मई है Last Date तुरंत करें Apply

छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल (व्यापमं) द्वारा नर्सिंग के विभिन्न पाठ्यक्रमों की प्रवेश परीक्षा के आवेदन 12 मई रात्रि 11.59 बजे तक स्वीकार किए जाएंगे।

रायपुरMay 11, 2019 / 01:43 pm

Ashish Gupta

Apply for MSc, BSc, Diploma in Nursing Courses, last date May 12

Nursing College

रायपुर. छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल (व्यापमं) द्वारा नर्सिंग के विभिन्न पाठ्यक्रमों की प्रवेश परीक्षा के आवेदन 12 मई रात्रि 11.59 बजे तक स्वीकार किए जाएंगे।

इससे पहले व्यापमं के सर्वर में आई तकनीकी खराबी के कारण नर्सिंग की प्रवेश परीक्षा की ऑनलाइन आवेदन की तारीख बदल दी गई थी। इससे पूर्व आवेदन की अंतिम तिथि 5 मई निर्धारित की गई थी।
इसके लिए सामान्य वर्ग के अभ्यर्थियों को 200, अन्य पिछड़ा वर्ग के अभ्यर्थियों के लिए 150 और अनुसूचित जाति/जनजाति व नि:शक्तजनों के लिए 100 रुपए परीक्षा शुल्क निर्धारित किया गया है।

इसमें प्री बीएससी नर्सिंग की परीक्षा अंबिकापुर, दंतेवाड़ा, बिलासपुर, दुर्ग, जगदलपुर, कवर्धा, रायपुर व रायगढ़ के परीक्षा केंद्रों में 16 जून को सुबह 10 से 12.15 बजे तक, जबकि एमएसससी की परीक्षा 23 जून को सुबह 10 से 12.15 बजे तक रायपुर व बिलासपुर के परीक्षा केंद्रों में आयोजित की जाएगी।
इसी तरह पोस्ट बेसिक नर्सिंग की परीक्षा 23 जून को दोपहर 2 से 4.15 बजे तक रायपुर व बिलासपुर के परीक्षा केंद्रों में आयोजित की जाएगी।

Home / Raipur / नर्सिंग कोर्स के लिए अभी तक नहीं किया आवेदन तो 12 मई है Last Date तुरंत करें Apply

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो