scriptIPL क्रिकेट के लिए स्कूल के नाम से बनाए थे सट्टा वेबसाइट, तीन आरोपी गिरफ्तार | Patrika News
रायपुर

IPL क्रिकेट के लिए स्कूल के नाम से बनाए थे सट्टा वेबसाइट, तीन आरोपी गिरफ्तार

CG Crime: तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। आरोपी भूपत का कई नेताओं से संबंध हैं। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के मोबाइल में मिले नंबरों की जांच शुरू कर दी है।

रायपुरApr 30, 2024 / 02:32 pm

Shrishti Singh

IPL Cricket Scam

Raipur Crime News: टिकरापारा इलाके में सुनियोजित रूप से ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा चलाने वालों को पुलिस ने धरदबोचा। आरोपियों ने स्कूल के नाम से ऑनलाइन सट्टा खिलाने वेबसाइट बना रखा था। इसकी आईडी बेचकर सट्टा चलवाते थे। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एक आरोपी का कई नेताओं से संबंध होने का पता चला।

यह भी पढ़ें

CG Election 2024: बुजुर्गों और विकलांगों के लिए घर ही बना मतदान केंद्र, इस तरह से हुई वोटिंग

पुलिस के मुताबिक सिमरन सिटी में आईपीएल क्रिकेट मैच पर ऑनलाइन सट्टा खिलाने की सूचना मिली। इसके बाद एसीसीयू और टिकरापारा पुलिस की टीम ने छापा मारा। मौके से अभिषेक गुप्ता ऑनलाइन सट्टा खेलते और खिलाते मिला। अभिषेक को हिरासत में लिया गया। उसके मोबाइल की जांच से पता चला कि शहीद भगत सिंह चौक निवासी भूपत महोबिया और सांई सिमरन सिटी मठपुरैना निवासी शुभम केवलानी भी ऑनलाइन सट्टा चला रहा है। इसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में लिया।

यह भी पढ़ें

स्वामी आत्मानंद स्कूलों में एडमिशन के लिए होड़, सिर्फ इस दिन तक कर सकेंगे आवेदन, फटाफट देखें

स्कूलएक्सडॉटकॉम में चला रहे थे सट्टा

तीनों आरोपियों के पास मिले मोबाइल से स्कूलएक्सडॉटकॉम सट्टा वेबसाइट और ऐप का पता चला है। इसी के जरिए ऑनलाइन सट्टा खेलते और खिला रहे थे। पुलिस ने तीनों के खिलाफ छत्तीसगढ़ जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की है। तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। आरोपी भूपत का कई नेताओं से संबंध हैं। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के मोबाइल में मिले नंबरों की जांच शुरू कर दी है।

Hindi News/ Raipur / IPL क्रिकेट के लिए स्कूल के नाम से बनाए थे सट्टा वेबसाइट, तीन आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो