scriptस्वामी आत्मानंद स्कूलों में एडमिशन के लिए मची होड़, सिर्फ इस दिन तक कर सकेंगे आवेदन, फटाफट देखें | Application for admission in Atmanand Vidyalaya till 5th May | Patrika News
जांजगीर चंपा

स्वामी आत्मानंद स्कूलों में एडमिशन के लिए मची होड़, सिर्फ इस दिन तक कर सकेंगे आवेदन, फटाफट देखें

Swami Atmanand Schools Admission 2024: स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम विद्यालय पामगढ़ में शैक्षणिक सत्र 2024-25 के लिए कक्षा पहली में 50 सीटों में प्रवेश के लिए आवेदन प्रक्रिया 10 अप्रैल से शुरू हुई है।

जांजगीर चंपाApr 30, 2024 / 02:47 pm

Khyati Parihar

CG Atmanand Schools Admission, Atmanand Schools Admission
Atmanand School Admission 2024 : स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम विद्यालय पामगढ़ में शैक्षणिक सत्र 2024-25 के लिए कक्षा पहली में 50 सीटों में प्रवेश के लिए आवेदन प्रक्रिया 10 अप्रैल से शुरू हुई है। अभिभावकगण समस्त दस्तावेजों के साथ ऑनलाइन व ऑफलाइन दोनों माध्यम से प्रवेश के लिए आवेदन कर सकते हैं ।आवेदन करने की अंतिम तिथि 5 मई निर्धारित है। निर्धारित तिथि के बाद किसी भी स्थिति में प्रवेश समयावधि में वृद्धि नहीं की जाएगी।
कक्षा पहली में प्रवेश के लिए विद्यार्थी की आयु 31 मई 2024 की स्थिति में 5 वर्ष 6 माह से 6 वर्ष 6 माह के मध्य होनी चाहिए। रिक्त सीटों के विरुद्ध अधिक आवेदन की स्थिति में लॉटरी की प्रक्रिया 10 मई को आयोजित की जाएगी। प्रवेश प्रक्रिया में 50 प्रतिशत सीट बालिकाओं के लिए, बीपीएल एवं आर्थिक रूप से कमजोर पालकों के बच्चों के लिए 25 प्रतिशत तथा 25 प्रतिशत सीटों पर अन्य बच्चों को प्रवेश दिया जाएगा। कोरोना से अनाथ हुए बच्चों को प्रवेश में विशेष प्राथमिकता दी जाएगी । प्रवेश के लिए आवेदन पत्र के साथ अभिभावक का मृत्यु प्रमाण पत्र संलग्न किया जाना अनिवार्य होगा। प्रवेश संबंधित अन्य आवश्यक कार्रवाई 11 मई से 15 मई की पूर्ण की जाएगी।

Hindi News/ Janjgir Champa / स्वामी आत्मानंद स्कूलों में एडमिशन के लिए मची होड़, सिर्फ इस दिन तक कर सकेंगे आवेदन, फटाफट देखें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो