scriptBig Breaking: नींद की झपकी आने से डिवाइडर से टकराई ट्रक, सड़क पर बिखरे ट्रांसफार्मर, खून से लथपथ हुआ ड्राइवर | Big Breaking: Truck collided with divider due to drowsiness | Patrika News
रायपुर

Big Breaking: नींद की झपकी आने से डिवाइडर से टकराई ट्रक, सड़क पर बिखरे ट्रांसफार्मर, खून से लथपथ हुआ ड्राइवर

Big Breaking: वाहन चलाते वक्त ड्राइवर की नींद से आंखें झपकने लगी। इसके कारण ट्रेलर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गया।

रायपुरJun 06, 2024 / 07:05 am

Kanakdurga jha

Big Breaking
Big Breaking: रायपुर से इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है। सुबह 5 बजे शहर में बड़ी सड़क दुर्घटन हुई। हादसे में तेज रफ्तार ट्रेलर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गया। यह हादसा रायपुर के रिंग रोड में स्थित अशोका मिलेनियम के पास हुआ है। दुर्घटनाग्रस्त हुए ट्रेलर में बिजली ट्रांसफार्मर लोड था। हादसे के बाद ट्रांसफार्मर सड़क पर गिर गए।
Big Breaking
Big Breaking
यह भी पढ़ें

CG Road Accident: दारु पीकर गाड़ी ऐसी चलाई की एक साथ ठोक दी 6 गाड़ी, आधी रात मच गई अफरा-तफरी

Big Breaking: अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई ट्रक

यह पूरा मामला न्यू राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, वाहन चलाते वक्त ड्राइवर की नींद से आंखें झपकने लगी। इसके कारण ट्रेलर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गया। हादसे से सड़क पर बिजली ट्रांसफार्मर बिखरने से कई घंटों तक जाम की स्थिति बन गई थी।
वहीं ड्राइवर ट्रक के अंदर फंस गया था। आसपास के लोगों जैसे-तैसे कर ड्राइवर हो वाहन से बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल ले गए। वहीं सड़क पर बिखरे ट्रांसफार्मर को भी हटाया गया है। बताया जा रहा है कि बिजली ट्रांसफार्मर से लोड ट्रेलर पुणे से कोलकाता जा रहा था।

Hindi News/ Raipur / Big Breaking: नींद की झपकी आने से डिवाइडर से टकराई ट्रक, सड़क पर बिखरे ट्रांसफार्मर, खून से लथपथ हुआ ड्राइवर

ट्रेंडिंग वीडियो