scriptCG Road Accident: दारु पीकर गाड़ी ऐसी चलाई की एक साथ ठोक दी 6 गाड़ी, आधी रात मच गई अफरा-तफरी | CG Road Accident: boy hit 6 cars together | Patrika News
जगदलपुर

CG Road Accident: दारु पीकर गाड़ी ऐसी चलाई की एक साथ ठोक दी 6 गाड़ी, आधी रात मच गई अफरा-तफरी

CG Road Accident: नशे में रात में अपने कार से कालोनी में खड़े अन्य वाहनों को टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया।

जगदलपुरJun 02, 2024 / 02:36 pm

Kanakdurga jha

Road Accident
CG Road Accident: धरमपुरा के अशोका लाइफ स्टाइल में बीती रात शराब के नशे में एक युवक ने अपनी कार से कालोनी में खड़े अन्य वाहनों को टक्कर मार कर क्षतिग्रस्त कर दिया जिसके बाद कॉलोनी वासियों ने युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। जानकारी के अनुसार को कालोनी में रहने वाले युवक सूरज दुल्हानी ने नशे में रात में अपने कार से कालोनी में खड़े अन्य वाहनों को टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया।
यह भी पढ़ें

CG Road Accident: ये रोड सीधे स्वर्ग ले जाती है… 6 महीने में 110 लोगों की गई जान

इस घटना के बाद कालोनी वासियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उनके ऊपर भी कार चढ़ाने की कोशिश की। मामले की जानकारी देते हुए अशोका लाइफ स्टाइल निवासी निकेश देवांगन ने बताया कि 31 मई की रात करीब 12.30 बजे कालोनी की ही युवक अपने कार से कालोनी में खड़ी पांच छह कारों को क्षतिग्रस्त कर दिया।
वाहन के टकराने की आवाज सुनकर कालोनी का चौकीदार त्रिलोचन नाग सहित अन्य ने गाड़ियों को ठोकर मार रहे युवक को समझाने की कोशिश की, लेकिन वह उनके ऊपर ही कार चढ़ाने की कोशिश की जिसके बाद सब वहां से हट गए। कालोनी के लोगों ने युवक के खिलाफ कोतवाली पहुंचकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है।

Hindi News/ Jagdalpur / CG Road Accident: दारु पीकर गाड़ी ऐसी चलाई की एक साथ ठोक दी 6 गाड़ी, आधी रात मच गई अफरा-तफरी

ट्रेंडिंग वीडियो