scriptछत्तीगसढ़ के 11 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों के नामों का ऐलान, बृजमोहन समेत इन नेताओं को मैदान में उतारा, देखें LIST | BJP releases first list for Lok Sabha elections | Patrika News
रायपुर

छत्तीगसढ़ के 11 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों के नामों का ऐलान, बृजमोहन समेत इन नेताओं को मैदान में उतारा, देखें LIST

CG Lok Sabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने आज पहली सूची जारी कर दी। पहली लिस्ट में छत्तीसगढ़ के सभी 11 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों के नामों को ऐलान हो गया है।

रायपुरMar 02, 2024 / 06:44 pm

चंदू निर्मलकर

bjp_list1.jpg
CG Lok Sabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने आज पहली सूची जारी कर दी। पहली लिस्ट में छत्तीसगढ़ के सभी 11 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों के नामों को ऐलान हो गया है। इनमें रायपुर लोकसभा सीट ने सभी को चौंकाया है। बीजेपी ने इस बार विधायक बृजमोहन अग्रवाल को रायपुर लोकसभा सीट के लिए चुनाव मैदान में उतारा है।
यह भी पढ़ें

Video: बीजापुर में भाजपा नेता की हत्या पर CM साय का बड़ा बयान, बोले- नक्सलियों के मंसूबे नहीं होंगे कामयाब

बता दें कि बीजेपी ने पहली 195 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया है। इनमें पश्चिम बंगाल, मध्यप्रदेश, गुजरात, राजस्थान, केरल, तेलंगाना, असम, झारखंड छत्तीसगढ़, जम्मू कश्मीर, गोवा समेत अन्य राज्यों के लोकसभा सीट पर उम्मीदवारों के नामों का ऐलान हुआ है।
यह भी पढ़ें

मौसम ने बदला रुख, अगले 54 घंटे तक मंडरा रहा बारिश, ओलावृष्टि और तूफान का खतरा, ALERT जारी



देखिए नाम

सरगुजा – चिंतामणी महाराज
रायगढ़ – राधेश्याम राठिया
जांजगीर चांपा – कमलेश जांगड़े
कोरबा – सरोज पांडे
बिलासपुर – तोषण साहू
राजनांदगांव – संतोष पांडेय
दुर्ग – विजय बघेल
रायपुर – बृजमोहन अग्रवाल
महासमुंद – रूप कुमारी चौधरी
बस्तर – महेश कश्यप
कंकेर – भोजराज नाग

Hindi News/ Raipur / छत्तीगसढ़ के 11 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों के नामों का ऐलान, बृजमोहन समेत इन नेताओं को मैदान में उतारा, देखें LIST

ट्रेंडिंग वीडियो