scriptCG Breaking News: IT team raided Amarjeet Bhagat's house | BIG BREAKING: छत्‍तीसगढ़ के पूर्व खाद्य मंत्री अमरजीत भगत के ठिकानों पर IT की टीम ने मारा छापा, मचा हड़कंप | Patrika News

BIG BREAKING: छत्‍तीसगढ़ के पूर्व खाद्य मंत्री अमरजीत भगत के ठिकानों पर IT की टीम ने मारा छापा, मचा हड़कंप

locationरायपुरPublished: Jan 31, 2024 10:51:16 am

Submitted by:

Khyati Parihar

IT Raid In Amarjeet Bhagat House: छत्तीसगढ़ में लगातार आयकर विभाग की छापेमार कार्रवाई जारी है। जहां एक बार फिर IT की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है। IT की टीम ने पूर्व खाद्य मंत्री अमरजीत भगत के ठिकानों पर धावा बोला है। मिली जानकारी के अनुसार पूर्व मंत्री अमरजीत भगत के अंबिकापुर स्थित घर में आयकर विभाग की टीम ने यह कार्रवाई की है।

 

it_team_raided.jpg
CG Breaking News: छत्तीसगढ़ में लगातार आयकर विभाग की छापेमार कार्रवाई जारी है। जहां एक बार फिर IT की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है। IT की टीम ने पूर्व खाद्य मंत्री अमरजीत भगत के ठिकानों पर धावा बोला है। मिली जानकारी के अनुसार पूर्व मंत्री अमरजीत भगत के अंबिकापुर स्थित घर में आयकर विभाग की टीम ने यह कार्रवाई की है। फिलहाल इस मामले को लेकर लगातार (IT Raid) पूछताछ जारी है। इस छापेमारी से प्रदेश में हड़कंप मच गया है।
यह भी पढ़ें

CG Weather Update: प्रदेश में बदलेगा मौसम का तेवर, तेज हवाओं के साथ होगी बारिश....बढ़ेगी ठिठुरन

IT Raid In Chhattisgarh : सूत्रों के मुताबिक, आज सुबह तड़के 4 बजे ही मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की संयुक्त IT की टीम ने पूर्व खाद्य मंत्री के घर दबिश दी है। जहां 10 से अधिक अधिकारी और कर्मचारी मौजूद हैं। आयकर की टीम घर के अंदर दस्‍तावेजों की जांच कर रही है। घर के बाहर भारी संख्या में जवानों की तैनाती की गई हैं। वहीं राजधानी रायपुर, दुर्ग जिले समेत प्रदेश के अन्य जगहों पर आईटी की छापेमार कार्रवाई जारी है।

ट्रेंडिंग वीडियो