scriptCG Vistara Flight: विस्तारा एयरलाइंस से 4 लाख का सामान पार, यात्री ने थाना में की शिकायत | CG Vistara Flight: Rs 4 lakh stolen | Patrika News
रायपुर

CG Vistara Flight: विस्तारा एयरलाइंस से 4 लाख का सामान पार, यात्री ने थाना में की शिकायत

CG Vistara Flight: जिस सूटकेस में से उनका सामान चोरी हुआ है वह लगभग आधा घंटा देर से उन्हें प्राप्त हुआ। जबकि, बाकी अन्य सामान तत्काल मिल गए थे।

रायपुरJun 11, 2024 / 12:25 pm

Shrishti Singh

CG Vistara Flight

CG Vistara Flight: दिल्ली से विस्तारा एयरलाइंस की लाइट नंबर यूके 797 से रायपुर आए शेखर कुमार सिंह के सूटकेस से लगभग चार लाख रुपए से अधिक के सोने के जेवरात तथा 20 हजार रुपए नकद पार हो गया। इसकी शिकायत माना कैंप पुलिस थाने में कराई गई है।

यह भी पढ़ें

Raipur Flight: टेक ऑफ करने से पहले पैसेंजर ने खोला फ्लाइट का इमरजेंसी गेट, यात्रियों में मची अफरा-तफरी

CG Vistara Flight: उत्तराखंड से रायपुर आए थे यात्री

यात्री शेखर कुमार सिंह अपनी मां के साथ उधम सिंह नगर उत्तराखंड से रायपुर आए हैं। उन्होंने शिकायत में बताया कि सूटकेस में से एक मंगलसूत्र, 2 कान की बालियां, 1 सोने की अंगूठी और 20 हजार रुपए नकद पार हो गए हैं। चोरी की जानकारी उन्हें घर आने के बाद सूटकेस खोलने पर हुई। सूटकेस में एयरलाइंस की सील भी लगी हुई है। यात्री ने पुलिस के सामने शंका व्यक्त है कि यह घटना रायपुर में ही हुई है। क्योंकि, जिस सूटकेस में से उनका सामान चोरी हुआ है वह लगभग आधा घंटा देर से उन्हें प्राप्त हुआ। जबकि, बाकी अन्य सामान तत्काल मिल गए थे।

Hindi News/ Raipur / CG Vistara Flight: विस्तारा एयरलाइंस से 4 लाख का सामान पार, यात्री ने थाना में की शिकायत

ट्रेंडिंग वीडियो