scriptBastar Flights: 5 बड़े शहरों से कनेक्ट हुआ बस्तर, टिकट भी सबसे सस्ती, देखें शेड्यूल | Bastar Flights: Bastar connected to 5 big cities | Patrika News
जगदलपुर

Bastar Flights: 5 बड़े शहरों से कनेक्ट हुआ बस्तर, टिकट भी सबसे सस्ती, देखें शेड्यूल

Bastar Flights: पहले दिन जगदलपुर से 4 यात्रियों ने बिलासपुर के लिए टिकट ली। इस फ्लाइट में दिल्ली के 22 और 4 बिलासपुर के यात्री सवार थे।

जगदलपुरJun 15, 2024 / 09:41 am

Kanakdurga jha

Bastar Flights
Bastar Flights: बस्तर के हिस्से में एक और शहर की फ्लाइट आ गई है। शुक्रवार को यहां से एलायंस एयर की बिलासपुर सेवा शुरू हो गई। सप्ताह में तीन दिन (Bastar Flights) बस्तर के लोगों को इस सेवा का फायदा मिलेगा। पहले दिन जगदलपुर से 4 यात्रियों ने बिलासपुर के लिए टिकट ली। इस फ्लाइट में दिल्ली के 22 और 4 बिलासपुर के यात्री सवार थे।
यह भी पढ़ें

Raipur Flight: टेक ऑफ करने से पहले पैसेंजर ने खोला फ्लाइट का इमरजेंसी गेट, यात्रियों में मची अफरा-तफरी

Bastar Flights: फ्लाइट का किराया भी सस्ता

एलायंस प्रबंधन के अनुसार सप्ताह में सोमवार और बुधवार को बिलासपुर से फ्लाइट यहां आएगी और शुक्रवार को सिर्फ बिलासपुर जाएगी यानी शुक्रवार को फ्लाइट दिल्ली से सीधे यहां आएगी। बस्तर से लंबे वक्त से बिलासपुर की फ्लाइट शुरू की जाने की मांग की जा रही है। बस्तर (Bastar Flights) के लिए एक बड़ी मांग पूरी हुई है। फ्लाइट शुरू होने से लोग आसानी से एक घंटे में बिलासपुर पहुंचकर अपना काम निपटा पाएंगे। अभी इस फ्लाइट का किराया 14 सौ से दो हजार रुपए के बीच रखा गया है।

Hindi News/ Jagdalpur / Bastar Flights: 5 बड़े शहरों से कनेक्ट हुआ बस्तर, टिकट भी सबसे सस्ती, देखें शेड्यूल

ट्रेंडिंग वीडियो