scriptCM भूपेश के घर परिवार के साथ पहुंचे अजीत जोगी, प्रार्थना सभा में हुए शामिल | Chhattisgarh Politics: Amit Jogi, Ajit Jogi, Bhupesh Baghel, apologize | Patrika News
रायपुर

CM भूपेश के घर परिवार के साथ पहुंचे अजीत जोगी, प्रार्थना सभा में हुए शामिल

Chhattisgarh Politics: जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रमुख व पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी गुरुवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निजी निवास में परिवार के साथ पहुंचे।

रायपुरJul 11, 2019 / 09:06 pm

Ashish Gupta

Chhattisgarh Politics

Chhattisgarh Politics: Amit Jogi, Ajit Jogi, Bhupesh Baghel, apologize

रायपुर. जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रमुख व पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी (Ajit Jogi) गुरुवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) के भिलाई तीन स्थित निजी निवास में परिवार के साथ पहुंचे। यहां उन्होंने मुख्यमंत्री की माता बिंदेश्वरी बघेल के निधन पर दुख जताते हुए श्रद्धासुमन अर्पित किए। यहां जोगी परिवार करीब एक घंटे तक रहा और संध्याकालीन प्रार्थना सभा में भी शामिल हुआ। राजनीतिक विवाद के बीच जोगी परिवार का सीएम के निजी आवास में जाना काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है।
Chhattisgarh Politics
पूर्व मुख्यमंत्री जोगी करीब 5 बजे मुख्यमंत्री के भिलाई तीन स्थित निजी आवास में पहुंचे थे। उनकी आने की खबर के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दरवाजे तक लेने गए और कार्यक्रम के बाद उन्होंने छोड़ने भी गए। यह स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (TS Singhdeo) भी मौजूद थे। अजीत जोगी के साथ उनकी पत्नी डॉ. रेणु जोगी, पुत्र अमित जोगी और पुत्रवधु रिचा जोगी के साथ उनके कुछ समर्थक भी पहुंचे थे।
Chhattisgarh Politics
यहां मुख्यमंत्री के माता के चैलचित्र पर श्रद्धासुमन आर्पित करने के बाद करीब एक घंटे तक प्रार्थना सभा में रहे। गमगीन माहौल होने के कारण मुख्यमंत्री और जोगी परिवार के बीच अलग से कोई बातचीत नहीं हो सकी। हालांकि अमित जोगी (Amit Jogi) के विवादित ट्वीट के बाद जोगी परिवार के इस प्रयास को कई नजरिए से अहम माना जा रहा है।
Chhattisgarh Politics
दरअसल, मुख्यमंत्री की माता के निधन के बाद अमित जोगी ने एक ट्वीट कर मर्यादा के विपरित बयान जारी किया था। इसके बाद अमित की जमकर किरकिरी हुई थी। बाद में अमित जोगी ने इसके लिए माफी मांगी थी। वहीं अजीत जोगी ने भी अमित के ट्वीट को लेकर खेद जताया था? Chhattisgarh arh Politics
अजीत जोगी ने कहा-बेटे के ट्वीट से हुई आत्मग्लानि, माफ़ी मांगने के बाद पलटे अमित जोगी

Chhattisgarh Politics से जुड़ी खबरें यहां पढ़िए

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या Download करें patrika Hindi News App.

Home / Raipur / CM भूपेश के घर परिवार के साथ पहुंचे अजीत जोगी, प्रार्थना सभा में हुए शामिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो