scriptChhattisgarh Weather: छत्तीसगढ़ में भारी उमस के बाद आज हो सकती है बारिश, जानें मौसम का हाल | Chhattisgarh Weather Update: Weather forecasts for heavy rains | Patrika News
रायपुर

Chhattisgarh Weather: छत्तीसगढ़ में भारी उमस के बाद आज हो सकती है बारिश, जानें मौसम का हाल

Chhattisgarh Weather Update: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर सहित राज्य के अन्य हिस्सों में बुधवार की सुबह से उमस का असर बना हुआ है।

रायपुरJul 24, 2019 / 03:14 pm

Ashish Gupta

latest weather update news

Weather Updates: दिल्ली-एनसीआर समेत उत्तर भारत में मानसून की एंट्री, अगले 24 घंटे में झमाझम बारिश की संभावना

रायपुर. Chhattisgarh Weather Update: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर सहित राज्य के अन्य हिस्सों में बुधवार की सुबह से उमस का असर बना हुआ है। वहीं मौसम विभाग (Weather Forecast) ने आगामी 24 घंटों में बारिश की संभावना जताई है। राज्य में मानसूनी बारिश का दौर थमा हुआ है, जिससे गर्मी के साथ उसम भी बढ़ गई है। तापमान में भी उछाल आया है।
कश्मीर को लेकर डोनाल्ड ट्रंप के बयान पर अमेरिकी राजदूत केनेथ ने दिया ये जवाब

बुधवार को भी सुबह हल्की बारिश के बाद हल्के बादलों की वजह से धूप-छांव का दौर जारी है, जिसकी वजह उसम परेशान कर रही है। मौसम विभाग के अनुसार, नमी अधिक है, जिससे तापमान और उसम बढ़ी है। मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि आगामी 24 घंटों में राज्य के कई हिस्सों में बारिश हो सकती है।
अमेरिकी राजदूत ने छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बच्चों से की मुलाकात, कही ये बात

हालांकि मंगलवार को दिनभर तेज धूप के बाद शाम होते ही ठंडी हवा चलने से लोगों को गर्मी से राहत मिली। वहीं मंगलवार सुबह हल्की बारिश ने लोगों की परेशानी और बढ़ा दी और लोग उमस से परेशान हो गए। बुधवार को रायपुर का न्यूनतम तापमान 26.4 डिग्री सेल्सियस, बिलासपुर का 27.1, अंबिकापुर का 25.9 और जगदलपुर का न्यूनतम तापमान 21.9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।
पूर्व विधायक ने की अश्लील वीडियो की डिमांड, लोगों ने कहा, मर्यादा का रखें ध्यान

वहीं, मंगलवार को रायपुर का अधिकतम तापमान 35.2 डिग्री सेल्सियस, बिलासपुर का 36.2 डिग्री सेल्सियस, अंबिकापुर का 32.5 डिग्री सेल्सियस और जगदलपुर का अधिकतम तापमान 33.1 डिग्री सेल्सियस रहा।Chhattisgarh weather update
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो