scriptजब भूपेश बघेल ने भरी सभा में अपने समर्थकों से कहा- आप ठगे जा चुके हैं, सब हो गए हैरान | CM Bhupesh Baghel attend youth congress conference in bihar | Patrika News
रायपुर

जब भूपेश बघेल ने भरी सभा में अपने समर्थकों से कहा- आप ठगे जा चुके हैं, सब हो गए हैरान

दंतेवाड़ा उपचुनाव के बाद सूबे के मुखियां भूपेश बघेल बिहार में होने वाले उपचुनाव के लिए प्रचार करने में जुट गए हैं। वृहस्पतिवार को उन्होंने पटना में यूथ कांग्रेस की और से आयोजित सामाजिक न्‍याय सम्‍मेलन में शिरकत की।

रायपुरSep 26, 2019 / 09:14 pm

Karunakant Chaubey

जब भूपेश बघेल ने भरी सभा में अपने समर्थकों से कहा- आप ठगे जा चुके हैं, सब हो गए हैरान

जब भूपेश बघेल ने भरी सभा में अपने समर्थकों से कहा- आप ठगे जा चुके हैं, सब हो गए हैरान

रायपुर. दंतेवाड़ा उपचुनाव के बाद सूबे के मुखियां भूपेश बघेल बिहार में होने वाले उपचुनाव के लिए प्रचार करने में जुट गए हैं। वृहस्पतिवार को उन्होंने पटना में यूथ कांग्रेस की और से आयोजित सामाजिक न्‍याय सम्‍मेलन में शिरकत की। वहाँ उन्होंने केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री को आड़े हाथों लिया। देश में आयी मंडी के लिए उन्होंने भाजपा को जिम्मेदार बताते हुए कहा कि देश में आदिवासियों से उनकी जमीने छीनी जा रही हैं।

भूपेश बघेल ने कहा- इमरान की क्या हैसियत है, वह अपना देश संभालें, देश के मुद्दे पर मोदी के साथ

मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि केंद्र में भाजपा की सरकार बना कर जनता खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही है। आप ठगे जा चुके हैं। दूसरों के बनाये मुद्दों पर वोट करने के बजाय आप अपनी समस्यों को समझिये और उसी के आधार पर वोट दीजिये। जनता भाजपा और उसके जीते हुए उम्मीदवारों को नकार चुकी है। यही वजह है कि 6-6 लाख वोटो से जीतने वाले सांसदों के स्वागत में 50 लोग भी नहीं जुटते हैं।

बेहोशी की हालत में सोई हुई है सरकार, सारे विकास के काम बंद- पूर्व मुख्यमंत्री

रिजर्व बैंक कर दिया खाली

मोदी सरकार के आर्थिक नीतियों को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा की केंद्र सरकार ने रिजर्व बैंक से 1 लाख 76 हजार करोड़ रुपये निकाल लिये जो उद्योगपतियों के जेब में चले गए। इससे जनता को कोई लाभ नहीं हुआ। देश में मंदी होने के बाद भी छत्तीसगढ़ में इसका कोई प्रभाव नहीं है। जहाँ केंद्र सरकार आदिवासियों की जमीन छीनने में लगी हुई है वहीं हमने छत्तीसगढ़ में 10 हजार अदिवासियों को जमीन दी है। हमने छत्तीसगढ़ में छठ पूजा के लिए छुट्टी घोषित कर दी है।

Home / Raipur / जब भूपेश बघेल ने भरी सभा में अपने समर्थकों से कहा- आप ठगे जा चुके हैं, सब हो गए हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो