scriptजिंदा जली बुजुर्ग महिला, आधी रात कमरे में लगी आग… हत्या या हादसा, नहीं हुआ खुलासा | Elderly woman faked alive, room caught fire at midnight | Patrika News
रायपुर

जिंदा जली बुजुर्ग महिला, आधी रात कमरे में लगी आग… हत्या या हादसा, नहीं हुआ खुलासा

Fire Accident: ग्रामीणों ने बताया कि घर से आग की लपेटें दिखाई दे रही है। अनहोनी की अंदेशा जताया जा रहा था। पुलिस घर के अंदर घुसी तो बुजुर्ग मृतक महिला बिशबासा साहू की अधजली लाश पड़ी हुई थी।

रायपुरApr 06, 2024 / 08:12 am

Shrishti Singh

raipur_1.jpg
Fire accident in CG: बाना गांव में घर के अंदर बुजुर्ग महिला की जलकर मौत हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार 65 साल की वृद्ध महिला की अधजली लाश मिली है। जिस बिस्तर पर वह सोई थी वह भी जलकर राख हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार, बुधवार रात 9 बजे घर से धुआं उठते देख गांव वालाें की भीड़ लग गई।
ग्रामीणों ने बताया कि घर से आग की लपेटें दिखाई दे रही है। अनहोनी की अंदेशा जताया जा रहा था। पुलिस घर के अंदर घुसी तो बुजुर्ग मृतक महिला बिशबासा साहू की अधजली लाश पड़ी हुई थी। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग महिला का बेटा टीकाराम साहू मां को छोड़कर सुबह करीब 10.30 बजे दूसरे गांव चला गया था। वहां भी महिला का परिवार का एक अन्य घर में रहता है।
पुलिस ने ग्रामीणों से परिवार वालों से पूछताछ कर रही हैं। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असल वजहों का खुलासा हो सकेगा। घर में आग कैसे लगी इसकी भी जांच जारी है। यह हत्या है या फिर हादसा दोनों ही पहलुओं से जांच की जा रही है। फोरेंसिक एक्सपर्ट की भी मदद ली जा रही है फिलहाल मामले की जांच पड़ताल पुलिस विभाग द्वारा जारी हैं। वहीं थाना प्रभारी सुरेन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कारण स्पष्ट हो पायेगा। हत्या हैं या हादसा दोनों कारणों को ध्यान रखकर जांच कर रहें हैं। पुलिस का दावा है कि मामले का जल्द खुलासा किया जाएगा।

Hindi News/ Raipur / जिंदा जली बुजुर्ग महिला, आधी रात कमरे में लगी आग… हत्या या हादसा, नहीं हुआ खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो