scriptपहले दरिंदे ने नाबालिग को हवस का शिकार बनाया फिर थाने में महिला कांस्टेबल ने की गंदी हरकत | Minor raped by young and lady constable demand bribe for to case filed | Patrika News
रायपुर

पहले दरिंदे ने नाबालिग को हवस का शिकार बनाया फिर थाने में महिला कांस्टेबल ने की गंदी हरकत

Minor Raped: पुलिस में रिश्वत मांगने का चलन इतना बढ़ गया है कि अब दुष्कर्म पीड़िता को भी नहीं छोड़ रहे हैं। रिश्वत भी उस काम के लिए मांगा जा रहा है

रायपुरAug 29, 2019 / 08:43 pm

Ashish Gupta

Young man misdeed with minor girl

Young man misdeed with minor girl

रायपुर. पुलिस में रिश्वत मांगने का चलन इतना बढ़ गया है कि अब दुष्कर्म पीड़िता को भी नहीं छोड़ रहे हैं। रिश्वत भी उस काम के लिए मांगा जा रहा है, जो उसका न्याय पाने का अपना अधिकार है।
दरअसल, मामला छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के टिकरपारा थाना की है, जहां पदस्थ एक महिला आरक्षक ने 12 साल की दुष्कर्म पीड़िता का बयान कराने के एवज में दो सौ रुपए की रिश्वत मांगी। पीड़िता काफी गरीब परिवार से है। वह दो सौ रुपए नहीं दे पाई। इससे नाराज महिला आरक्षक ने नाबालिग और उसके परिजन से जमकर गाली-गलौज की। इसकी जानकारी होने पर एसएसपी ने महिला आरक्षक को निलंबित कर दिया।

व्यापमं के नाम पर BSc नर्सिंग में प्रवेश का झांसा देने वाले दो जालसाज बिहार से गिरफ्तार

उल्लेखनीय है कि 8 अगस्त को टिकरापारा थाने में 12 साल की नाबालिग ने अपने परिजनों के साथ छेड़छाड़ की शिकायत की थी। इसमें उन्होंने बताया था कि मठपुरैना स्कूल के पास एक युवक चाकू दिखाकर उससे अश्लील हरकतें करता है। पीड़िता उसी स्कूल में पढ़ाई करती है। आरोपी के डर से उसने स्कूल आना-जाना छोड़ दिया था। इसकी शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत छेडख़ानी और अन्य अपराध का मामला दर्ज किया था।

ज्वॉयनिंग लेटर लेकर पहुंचे नौकरी ज्वॉइन करने तो पता चली एेसी सच्चाई खिसक गई जमीन

कोर्ट ले जाने के एवज में मांगे पैसे
अपराध दर्ज होने के बाद दुष्कर्म पीड़िता का कोर्ट में धारा 164 का बयान दर्ज कराया जाना था। मंगलवार को टिकरापारा थाना में पदस्थ महिला आरक्षक शीला दुबे नाबालिग बालिका और उसके परिजन को कोर्ट लेकर पहुंची। इस दौरान उन्होंने 200 रुपए की मांग की। पीड़ित बालिका और उसके परिजन गरीबी के चलते पैसे नहीं दे पाए।

इस पर महिला आरक्षक ने जमकर गाली-गलौज किया। बालिका ने इसकी जानकारी अपने करीबी लोगों को दी। इसके बाद मामला एसएसपी आरिफ शेख तक पहुंचा। एसएसपी ने महिला आरक्षक शीला को तत्काल निलंबित कर पुलिस लाइन में अटैच कर दिया।

Home / Raipur / पहले दरिंदे ने नाबालिग को हवस का शिकार बनाया फिर थाने में महिला कांस्टेबल ने की गंदी हरकत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो